MG’s First SUV India will compete with Jeep Compass | MG की पहली एसयूवी भारत में देगी Jeep Compass को टक्कर, जानें अन्य खासियत
MG Motor

MG Motor भारत में एंट्री के लिए तैयार है। कंपनी की पहली एसयूवी साल 2019 के पहली छमाही में भारत में लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने गुजरात के होलोल स्थित प्लांट में ट्रायल प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक एमजी मोटर की ये पहली एसयूवी Baojun 530 एसयूवी पर बेस्ड होगी। भारत में इस एसयूवी का सीधा मुकाबला Jeep Compass और Hyundai Tucson से होगा।

MG Moto की ये पहली एसयूवी पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। इस एसयूवी में 168 बीएचपी, 1.5-लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो और 2.0-लीटर डीज़ल इंजन लगाया जाएगा। साथ ही इसे 7-स्पीड ऑटोमेटिक यूनिट से लैस किया जाएगा।

ये एसयूवी पहले 5-सीटर वर्जन और बाद में 7-सीटर वर्जन में भी लॉन्च की जाएगी। इसकी लंबाई 4655mm, चौड़ाई 1835mm और ऊंचाई 1760mm होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये Jeep Compass से बड़ी नज़र आएगी। इस एसयूवी में टीएफटी मल्टी-फंक्शन डिस्प्ले, थ्री-लेयर्ड डैशबोर्ड, पैनारोमिक सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल इत्यादि जैसे फीचर्स से लैस होगी।


Web Title: MG’s First SUV India will compete with Jeep Compass
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे