Hyundai के बाद मारुति सुजुकी ने भी घटाए अपने चुनिंदा मॉडलों के दाम, जानें कितना मिलेगा डिस्काउंट

By भाषा | Published: September 25, 2019 12:02 PM2019-09-25T12:02:15+5:302019-09-25T12:51:59+5:30

कंपनी ने कहा कि यह कटौती पहले से दिये जा रहे ऑफर के अतिरिक्त हैं। कंपनी ने कहा कि उसे इस कटौती से उपभोक्ताओं द्वारा खरीद बढ़ाने की उम्मीद है। इससे त्योहारी मौसम से पहले उपभोक्ताओं की धारणा को बल मिलेगा।

Maruti Suzuki cut the price of these select models by five thousand rupees | Hyundai के बाद मारुति सुजुकी ने भी घटाए अपने चुनिंदा मॉडलों के दाम, जानें कितना मिलेगा डिस्काउंट

Hyundai के बाद मारुति सुजुकी ने भी घटाए अपने चुनिंदा मॉडलों के दाम, जानें कितना मिलेगा डिस्काउंट

Highlightsमारुति सुजुकी ने चुनिंदा मॉडलों के दाम में पांच हजार रुपये की कटौती करने की बुधवार को घोषणा की।कंपनी ने कहा कि उसे इस कटौती से उपभोक्ताओं द्वारा खरीद बढ़ाने की उम्मीद है।

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने चुनिंदा मॉडलों के दाम में पांच हजार रुपये की कटौती करने की बुधवार को घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आल्टो 800, आल्टो के10, स्विफ्ट डीजल, सेलेरियो, बलेनो डीजल, इग्निस, डिजायर डीजल, टूर एस डीजल, विटारा ब्रिजा और एस क्रॉस के सभी संस्करणों के दाम कम किये गये हैं।

ये मॉडल 2.93 लाख रुपये से 11.49 लाख रुपये के हैं। नयी कीमतें देश भर में 25 सितंबर से प्रभावी होंगी। कंपनी ने कहा कि यह कटौती पहले से दिये जा रहे ऑफर के अतिरिक्त हैं। कंपनी ने कहा कि उसे इस कटौती से उपभोक्ताओं द्वारा खरीद बढ़ाने की उम्मीद है। इससे त्योहारी मौसम से पहले उपभोक्ताओं की धारणा को बल मिलेगा।

गौरतलब है कि फेस्टिव सीजन शुरू होने ही वाला है, दक्षिण कोरिया की कंपनी Hyundai मोटर अपनी सभी कारों पर पूरे 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर के बाद से इस दिवाली एक नई कार खरीदने का आपके पास एक शानदार मौका है।

साथ ही कंपनी Xcent पेट्रोल और डीजल पर 95,000 डिस्काउंट, एलांट्रा पर दो लाख रुपये, क्रेटा पर चार साल की एक्स्ट्रा वारंटी और वरना पर 60,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

English summary :
India's largest car maker Company Maruti Suzuki announced on Wednesday that it will cut the price of select models upto 5000/-. Here is the list of cars with updated price Alto 800, Alto K10, Swift Diesel, Celerio, Baleno Diesel, Ignis, Dzire Diesel, Tour S Diesel, Vitara Briza and S Cross


Web Title: Maruti Suzuki cut the price of these select models by five thousand rupees

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे