Mahindra Mojo के इलेक्ट्रिक वर्जन की टेस्टिंग जारी, जल्द होगी लॉन्च

By सुवासित दत्त | Published: August 30, 2018 12:01 PM2018-08-30T12:01:32+5:302018-08-30T12:01:32+5:30

Mahindra Mojo Electric कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक बाइक होगी।

Mahindra Mojo electric caught testing | Mahindra Mojo के इलेक्ट्रिक वर्जन की टेस्टिंग जारी, जल्द होगी लॉन्च

Mahindra Mojo के इलेक्ट्रिक वर्जन की टेस्टिंग जारी, जल्द होगी लॉन्च

Mahindra Mojo मोटरसाइकिल को भारतीय बाज़ार में पहली बार साल 2015 में लॉन्च किया गया था। ये कंपनी की फ्लैगशिप बाइक थी लेकिन, ये बाइक ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में असफल रही। बाद में कंपनी ने Mahindra Mojo UT 300 को भी बाज़ार में लॉन्च किया लेकिन, ये बाइक भी फ्लॉप साबित हुई। लेकिन, कंपनी अभी भी बाज़ार में बने रहने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। कंपनी जल्द ही Mahindra Mojo के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च करने वाली है। Mahindra Mojo Electric की स्पाई तस्वीर हाल ही में इंटरनेट पर लीक हुई है।

स्टालिंग की बात करें तो Mahindra Mojo का इलेक्ट्रिक वर्जन अपने स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ही नज़र आता है। Mahindra Mojo इलेक्ट्रिक में गियर लीवर नहीं होगा और इंजन को एक्स्ट्रा बॉडी पैनल से कवर किया जाएगा। इस बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

Mahindra Mojo Electric कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक बाइक होगी। इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में जल्द ही रॉयल एनफील्ड भी कदम रखने वाली है। रॉयल एनफील्ड ने भी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है।

फोटो क्रेडिट: CarToq

Web Title: Mahindra Mojo electric caught testing

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे