Mahindra Marazzo के लुक का हुआ खुलासा, 3 सितंबर को होगी लॉन्च

By सुवासित दत्त | Published: August 30, 2018 11:04 AM2018-08-30T11:04:24+5:302018-09-01T15:02:14+5:30

Mahindra Marazzo का भारतीय बाज़ार में सीधा मुकाबला Ford EcoSport, Tata Nexon और Maruti Suzuki Vitara Brezza से होगा।

Mahindra Marazzo MPV fully revealed | Mahindra Marazzo के लुक का हुआ खुलासा, 3 सितंबर को होगी लॉन्च

Mahindra Marazzo के लुक का हुआ खुलासा, 3 सितंबर को होगी लॉन्च

Mahindra Marazzo लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। Mahindra Marazzo को 3 सितंबर को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन, इससे पहले इस नई एमपीवी का लुक लीक हो गया है। एक ताज़ा स्पाई तस्वीर में Mahindra Marazzo का पूरा लुक नज़र आ रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक तस्वीर जारी नहीं की है।

Mahindra Marazzo को लेकर बाज़ार में हलचल तेज़ है। Mahindra Marazzo का डिजाइन 'शार्क' फिश से प्रेरित है। इस एमपीवी में एलईडी हेडलैंप, ट्राय-एंग्युलर फॉग लैंप, सी-शेप्ड एलईडी टेल-लैंप और 17-इंच एलॉय व्हील लगाया गया है। Mahindra Marazzo कई मॉडर्न और इंडस्ट्री फर्स्ट फीचर्स से भी लैस होगी।

Mahindra Marazzo में 7-इंच स्क्रीन के साथ टच-स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो से लैस होगा। कार के डैशबोर्ड को ब्लैक-बीज फिनिश दिया गया है। तीनो रो के लिए रूफ माउंटेड एसी लगाया गया है। साथ ही इसमें महिंद्रा का नया सेंट्रल एयर कंडिशनिंग सिस्टम भी लगाया गया है।

Mahindra Marazzo के साथ कंपनी नया 1.5-लीटर डीज़ल इंजन को भी पेश करने वाली है। ये इंजन 130hp की ताकत और 300Nm का टॉर्क देगा। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा। Mahindra Marazzo का भारतीय बाज़ार में सीधा मुकाबला Ford EcoSport, Tata Nexon और Maruti Suzuki Vitara Brezza से होगा। इसकी अनुमानित कीमत 10-14 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है।

स्पाई फोटो क्रेडिट: ZigWheels

Web Title: Mahindra Marazzo MPV fully revealed

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे