महिंद्रा बोलेरो के इस मॉडल की बनेंगी सिर्फ 1 हजार गाड़ियां, जानें क्या है ऐसा खास फीचर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 12, 2019 11:05 AM2019-10-12T11:05:45+5:302019-10-12T11:05:45+5:30

पहली बात तो ये है कि कंपनियां लिमिटेड एडिशन, स्पेशल एडिशन वाले मॉडल की गिनती की गाड़ियां बनाते हैं। इसी तरह महिंद्रा भी स्पेशल एडिशन वाले बोलेरो की सिर्फ 1 हजार गाड़ियां ही बनाएगी।

Mahindra Bolero Power Plus Special Edition launched at Rs 9.08 lakh | महिंद्रा बोलेरो के इस मॉडल की बनेंगी सिर्फ 1 हजार गाड़ियां, जानें क्या है ऐसा खास फीचर

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsस्पेशल एडिशन वाले बोलेरो में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ ही नए फीचर्स भी दिए गए हैं। इसकी कीमत रेग्युलर मॉडल से 22 हजार रुपये ज्यादा है।

त्योहारी सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिये महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय यूटिलिटी व्हीकल बोलेरो प्लस का स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया है। ये स्पेशल एडिशन मॉडल बोलेरो पावर प्लस के सभी वेरियंट में उपलब्ध है। हालांकि इसकी कीमत रेग्युलर मॉडल से 22 हजार रुपये ज्यादा है। तो चलिये जानते हैं कि सिर्फ दाम ही बढ़ाया गया है या फीचर भी...

पहली बात तो ये है कि कंपनियां लिमिटेड एडिशन, स्पेशल एडिशन वाले मॉडल की गिनती की गाड़ियां बनाते हैं। इसी तरह महिंद्रा भी स्पेशल एडिशन वाले बोलेरो की सिर्फ 1 हजार गाड़ियां ही बनाएगी।

स्पेशल एडिशन वाले बोलेरो में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ ही नए फीचर्स भी दिए गए हैं। कार के एक्सटीरियर (बाहरी डिजाइन/फीचर) में नई डिजाइन वाले अलग तरह के स्टिकर, फ्रंट और रियर में स्कफ प्लेट्स, फॉग लैंप्स, स्टॉप लाइट के साथ रियर स्पॉइलर और नये अलॉय व्हील दिये गए हैं। इंटीरियर की बात करें तो गाड़ी के केबिन में स्पेशल एडिशन कार्पेट मैट, स्पेशल एडिशन सीट कवर और स्पेशल एडिशन के स्पेशल तैयार स्टीयरिंग व्हील कवर हैं।

हालांकि स्पेशल एडिशन वाली बोलेरो में कंपनी ने कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है। इसमें mHawkD70 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। पहले तो चर्चा यह थी कि BS-6 लागू होने के बाद कंपनी बोलेरो बेचना बंद कर देगी लेकिन अब खबर यह है कि साल 2020 की शुरुआत में कंपनी बोलेरो का BS-6 मॉडल लॉन्च करेगी। कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआत 9.08 लाख से शुरू है।

Web Title: Mahindra Bolero Power Plus Special Edition launched at Rs 9.08 lakh

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे