jawa perak bobber launched in india know price and specifications | JAWA ने लॉन्च की एक और शानदार बाइक, बुलेट सहित इन मोटरसाइकल से होगी टक्कर
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsबाइक में सस्पेंशन के लिये फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक यूनिट दी गई है।ड्युअल चैनल एबीएस के साथ ही दोनों तरफ डिस्क ब्रेक्स दिये गये हैं।

मोटरसाइकल कंपनी जावा (Jawa) ने भारत में Perak bobber बाइक लॉन्च कर दी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.94 लाख रुपये रखी गई है। जावा की Perak बाइक Bobber स्टाइल में आने वाली देश में किफायती बाइक में एक है।

इस बाइक की बुकिंग 1 जनवरी से शुरू होगी और 2 अप्रैल से इसकी डिलिवरी शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। यह बाइक अप्रैल में डिलिवर होगी इसका मतलब साफ है कि बाइक BS-6 एमिशन नॉर्म्स पर आधारित होगी।

अन्य दूसरी जावा मोटरसाइकल के मुकाबले लेटेस्ट लॉन्च जावा बाइक में ज्यादा क्षमता वाला इंजन दिया गया है। इसमें 334 सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। यह एक DOHC लिक्विड कूल्ड इंजन है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिये गए हैं।

बाइक में सस्पेंशन के लिये फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक यूनिट दी गई है। इसके साथ ही ड्युअल चैनल एबीएस के साथ ही दोनों तरफ डिस्क ब्रेक्स दिये गये हैं।

इस मोटरसाइकल की टक्कर बाजार में पहले से मौजूद रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और बजाज की डोमिनार 400 से होगी।

Web Title: jawa perak bobber launched in india know price and specifications
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे