Jaguar Land Rover खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो जल्दी करें, इस महीने महंगी हो रही हैं ये कारें

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 21, 2019 07:11 AM2019-03-21T07:11:59+5:302019-03-21T07:11:59+5:30

JLR कंपनी देश में दो ब्रिटिश ब्रैंड जैगवार और लैंड रोवर के तहत कई मॉडल्स को बेचती है।

Jaguar Land Rover raise Prices of selected Models in India | Jaguar Land Rover खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो जल्दी करें, इस महीने महंगी हो रही हैं ये कारें

Jaguar Land Rover raise Prices of selected Models

कार बनाने वाली कंपनी जगुआर लैंड रोवर इंडिया (जेएलआर) एक अप्रैल से अपने चुनिंदा मॉडलों की कीमत में चार प्रतिशत तक की वृद्धि करने वाली है। हालांकि, कंपनी ने अभी अपने इन मॉडलों का नाम नहीं बताया है। JLR कंपनी देश में दो ब्रिटिश ब्रैंड जैगवार और लैंड रोवर के तहत कई मॉडल्स को बेचती है।

jaguar-land-rover
jaguar-land-rover

Jaguar Land Rover कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने एक बयान में कहा कि कीमतों में यह बढ़ोत्तरी शुद्ध तौर पर महंगाई के चलते की गई है। हमें उम्मीद है कि यह दो वैश्विक ब्रांड जगुआर और लैंड रोवर इसके बाद भी अपने मौजूदा और नए ग्राहकों को आकर्षित करते रहेंगे।

भारतीय बाजार में JLR की कीमत की अगर बात करें तो जैगवार की रेंज 40.61 लाख रुपये की कीमत से शुरू होती है। वहीं, लैंड रोवर रेंज की शुरूआती कीमत 43.80 लाख रुपये है।

Web Title: Jaguar Land Rover raise Prices of selected Models in India

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे