Jaguar Land Rover launched Made in India Range Rover Velar Priced at Rs. 72.47 lakh, Bookings open | Jaguar Land Rover ने लॉन्च की भारत में बनी लक्जरी Range Rover Velar, इतनी है कीमत
Jaguar Land Rover ने लॉन्च की भारत में बनी लक्जरी Range Rover Velar, इतनी है कीमत

Jaguar Land Rover इंडिया (जेएलआर) ने भारत में तैयार रेंज रोवर वेलर की बुकिंग शुरू की है। इसकी शोरूम में कीमत 72.47 लाख रुपये है। कंपनी ने यह जानकारी दी। वेलर पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करण में आती है। दोनों की कीमत बराबर है।

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बयान में कहा , "हम प्रतिस्पर्धी कीमतों पर ब्रिटेन की सर्वश्रेष्ठ डिजाइन , लग्जरी और प्रौद्योगिकी पेश करना जारी रखेंगे। हमें यकीन है कि रेंज रोवर वेलर का घरेलू स्तर पर विनिर्माण इसे और अधिक आकर्षक बनाएगी।"

उन्होंने कहा कि मॉडल का स्थानीय विनिर्माण कंपनी की भारतीय बाजार को लेकर प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। Range Rover Velar  की आपूर्ति अगले महीने की शुरुआत में शुरू होगी। जेएलआर वर्तमान में एक्सई , एक्सएफ , एक्सजे , एफ - पेस , डिस्कवरी स्पोर्ट और रेंज रोवर इवोक का उत्पादन स्वदेश में करती है।


Web Title: Jaguar Land Rover launched Made in India Range Rover Velar Priced at Rs. 72.47 lakh, Bookings open
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे