भारत में जल्द लॉन्च होने वाली Nissan Kicks का स्केच जारी

By सुवासित दत्त | Published: September 11, 2018 03:44 PM2018-09-11T15:44:08+5:302018-09-11T15:44:08+5:30

Nissan Kicks की अनुमानित कीमत 9.4 लाख रुपये से लेकर 15 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है।

India-spec Nissan Kicks sketches revealed | भारत में जल्द लॉन्च होने वाली Nissan Kicks का स्केच जारी

भारत में जल्द लॉन्च होने वाली Nissan Kicks का स्केच जारी

Nissan जल्द ही भारत में अपने प्रोडक्ट लाइन-अप में विस्तार करने जा रही है। Nissan Kicks को जल्द ही भारतीय बाज़ार में लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने भारत में लॉन्च होने वाली Nissan Kicks का स्केच भी जारी कर दिया है।

भारत में लॉन्च होने वाली Nissan Kicks दिखने में अपने ग्लोबल मॉडल से काफी मिलती-जुलती है। भारत में लॉन्च होने वाली Nissan Kicks की लंबाई 4.4 मीटर होगी। इसमें 432 लीटर का बूट स्पेस भी होगा। ये एक 5-सीटर एसयूवी होगी जिसका इंटीरियर भी प्रीमियम होगा। इस कार में 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा कार को ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम से भी लैस किया जाएगा।

Nissan Kicks को M0 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। ये वही प्लेटफॉर्म है जिसपर Nissan Terrano, Renault Duster और Renault Captur को भी तैयार किया जाता है। Nissan Kicks के भारतीय मॉडल में उसी इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा जिसका इस्तेमाल Renault Duster, Nissan Terrano और Renault Captur में भी किया जाता है। कार के साथ 110hp, 1.5-लीटर डीज़ल इंजन और 106hp, 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन का ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाएगा।

Nissan Kicks की अनुमानित कीमत 9.4 लाख रुपये से लेकर 15 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। Nissan Kicks को अगले साल भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा।

Web Title: India-spec Nissan Kicks sketches revealed

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे