होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) ने अपने लोकप्रिय मॉडलों अमेज, जैज और डब्ल्यूआर-वी के एक्सक्लूसिव एडिशन को गुरुवार को बाजार में उतारा। एचसीआईएल ने बताया कि इन तीनों मॉडलों के नये एडिशन में कई तरह के अतिरिक्त खास फीचर्स जोड़े गए हैं। नई कारें दो कलर वेरिएंट रेडिएंट रेड मेटेलिक और ऑर्किड वाइट पर्ल में पेश की गई हैं। Amaze और WR-V के पेट्रोल-डीजल दोनों वेरिएंट में लॉन्च किए गए हैं। जबकि Jazz के केवल पेट्रोल वेरिएंट में एक्सक्लूसिव एडिशन मिलेगा।

Honda अमेज के खास एडिशन की पेट्रोल और डीजल इंजन वाली कारों की कीमत 7.86 लाख रुपये और 8.96 लाख रुपये रखी गई है। वहीं होंडा डब्ल्यूआर-वी के विशेष एडिशन की कीमत 9.35 लाख रुपये और 10.48 लाख रुपये है। इसी तरह होंडा जैज के विशेष एडिशन की पेट्रोल इंजन वाली कार का मूल्य 9.22 लाख रुपये होगा। नई कारों की कीमत इनके VX वेरियंट की तुलना में 12,000 से 19,000 रुपये तक ज्यादा है।

एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल ने कहा, “हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि हमारे ग्राहक इन विशेष संस्करणों को पसंद करेंगे।”

Honda Amaze
Honda Amaze

Honda Amaze एक्सक्लूसिव एडिशन

अमेज एक्सक्लूसिव एडिशन में ब्लैक स्टिकर और ब्लैक सेंटर कैप के साथ स्पोर्टी अलॉय वील्ज, प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स और स्लाइड व कंसोल बॉक्स के साथ फ्रंट आर्मरेस्ट दिया गया है। होंडा अमेज एक्सक्लूसिव एडिशन के पेट्रोल वेरियंट की कीमत 7.86 लाख और डीजल वेरियंट की कीमत 8.96 लाख रुपये है।

Honda WR-V
Honda WR-V

WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन

डब्ल्यूआर-वी के एक्सक्लूसिव एडिशन में LED के साथ ब्लैक टेलगेट स्पॉयलर दिया है। इसमें अलावा इसमें अमेज की तरह प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स, स्टेप इल्युमिनेशन गार्निस और एक्सक्लूसिव एडिशन का बैज है।

Honda jazz
Honda jazz

Jazz एक्सक्लूसिव एडिशन

जैज एक्सक्लूसिव एडिशन सिर्फ पेट्रोल-ऑटोमैटिक में मिलेगा। इसमें एलईडी के साथ ब्लैक टेलगेट स्पॉइलर, स्पोर्टी अलॉय वील्ज, प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स, स्टेप इल्युमिनेशन गार्निस और एक्सक्लूसिव एडिशन का बैज दिया गया है।


Web Title: Honda Launched in India Amaze, WR-V and Jazz Exclusive Edition
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे