कभी नहीं सुनी होगी ऐसी जबरदस्त स्कीम, इन कारों को मिलेगी पूरे 10 साल की वारंटी, ऐसे उठाएं फायदा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 12, 2019 03:07 PM2019-12-12T15:07:19+5:302019-12-12T15:07:19+5:30

जब भी कोई नई कार खरीदते हैं तो उसके साथ ही आपको वारंटी मिलती है। अलग-अलग कंपनियों की वारंटी की शर्तें भी अलग होती हैं। एक समय बाद वारंटी खत्म हो जाती है लेकिन अब होंडा की कार रखने वालों की वारंटी चिंता थोड़ा कम हो जाएगी।

Honda City Amaze Civic Jazz WR-V hatchback sedan compact suv cars Warranty Extended Up To 10 Years Details | कभी नहीं सुनी होगी ऐसी जबरदस्त स्कीम, इन कारों को मिलेगी पूरे 10 साल की वारंटी, ऐसे उठाएं फायदा

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsहोंडा लाइनअप में इस समय सिटी, अमेज, सिविक, जैज, WR-V, BR-V, CR-V, अकॉर्ड हाइब्रिड गाड़ियां शामिल हैं।'एनीटाइम वारंटी' पैक को साल के हिसाब से खरीदा जा सकता है।

होंडा कार एक नया वारंटी प्लान लेकर आई है। कंपनी ने इसे 'एनीटाइम वारंटी' नाम दिया है। यह स्कीम उन लोगों के लिये शानदार है जिनकी वारंटी खत्म हो चुकी है या फिर जिनके पास पुराने मॉडल की होंडा की कार अभी भी हैं। फिलहाल होंडा 3 साल/अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी देती है। कुछ ऑफर के जरिये 5 साल तक की वारंटी भी दी जा रही है।

होंडा लाइनअप में इस समय सिटी, अमेज, सिविक, जैज, WR-V, BR-V, CR-V, अकॉर्ड हाइब्रिड गाड़ियां शामिल हैं। और ये सभी कारें ही इस स्कीम के अंतर्गत आती हैं। इसके साथ ही यदि आपके पास होंडा की कोई ऐसी भी कार जैसे मोबिलो और ब्रायो है जिसे कंपनी ने भारत में बंद कर दिया है फिर भी आप इस वारंटी प्रोग्राम का फायदा उठा सकते हैं। 

हालांकि एक बात का खास तौर पर ध्यान रखें कि कार 10 साल से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए इसके साथ ही इस बात का भी खास ध्यान रखें कि कार 1,20,000 किलोमीटर से ज्यादा न चली हो।

'एनीटाइम वारंटी' पैक को साल के हिसाब से खरीदा जा सकता है। यह प्लान आपकी कार को 1 साल या फिर 20,000 किलोमीटर तक के लिये होगा। यदि आपकी कार की होंडा के अथॉराइज्ड सर्विस सेंटर से सर्विसिंग और मेंटेनेंस होती रही है और इसके प्रॉपर रिकॉर्ड हैं तो वारंटी स्कीम की कीमत आपके लिये कम हो सकती है।

यह एनीटाइम वारंटी स्कीम ट्रांसफर भी की जा सकती है। मतलब यदि बीच में आप अपनी कार को किसी को बेचते हैं तो वारंटी कार के खरीदार के नाम ट्रांसफर हो जाएगी और इसके बदले किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं लगेगा साथ ही वारंटी भी चलती रहेगी।

Web Title: Honda City Amaze Civic Jazz WR-V hatchback sedan compact suv cars Warranty Extended Up To 10 Years Details

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे