Hero Splendor Plus BS6 gets another price hike | लोगों की चहेती बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत दोबारा बढ़ी, मई में 750 रुपये तक हुई थी महंगी
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsस्प्लेंडर प्लस बाइक 3 वेरियंट किक स्टार्ट, सेल्फ स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट i3S में आ रही है। स्प्लेंडर प्लस बाइक 97.2cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है।

हीरो कंपनी की लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक स्प्लेंडर प्लस की कीमत को रिवाइज्ड किया गया है। अब इसकी शुरुआती कीमत 60,500 रुपये हो गई है। bikewale.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्प्लेंडर प्लस के सभी वैरिएंट्स की कीमत बढ़ाई गई है। 

आप सोच रहे होंगे कि कीमत बढ़ी है तो कुछ बदलाव भी हुए होंगे तो आपको बता दें कि बाइक के मैकेनिकल या कॉस्मेटिक हिस्से में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

क्या है नई कीमत?
स्प्लेंडर प्लस बाइक 3 वेरियंट किक स्टार्ट, सेल्फ स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट i3S में आ रही है। जहां इसके किक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत अब 60,500 रुपये कर दी गई है वहीं इसके सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की नई कीमत 62,800 रुपये रखी गई है। बात करें स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट i3S वेरियंट की तो इसकी कीमत अब 64,010 रुपये हो गई है।

मई में ही बढ़ी थी कीमत
हालांकि बाइक की कीमतों में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी नहीं की गई है। सभी वेरिएंट के दामों में अधिकतम 150 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। लेकिन कुछ महीने पहले ही मई में हीरो ने अपने स्प्लेंडर प्ल्स की कीमतों में 750 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी। और अब जल्द ही यह दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है।

स्प्लेंडर प्लस बाइक 97.2cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है। यह बाइक 8,000rpm पर 7.8 bhp की पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। बाइक ट्यूबलेस टायर के साथ आती है।

Web Title: Hero Splendor Plus BS6 gets another price hike

हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे