Hero Smart Sunglasses with Bluetooth connectivity launched at Rs 2,999 | बाइक के बाद अब हीरो ने उतारे स्मार्ट सनग्लासेज, मिल रहे हैं ये जबरदस्त फीचर्स
ये सनग्लासेज पोलराइज्ड लेंस और 100 परसेंट यूवी प्रोटक्शन के साथ आते हैं।

Highlightsये स्मार्ट ग्लासेज एंड्राएड और आईओएस को सपोर्ट करते हैं।इसमें माइक्रोफोन के साथ ही ओपन इयर स्पीकर दिए गए हैं जिनकी मदद से हैंड्स फ्री कॉलिंग की जा सकती है।

बाइक निर्माता कंपनी हीरो ने भारतीय बाजार में स्मार्ट सनग्लासेज लॉन्च करने की घोषणा किया है। ये नए स्मार्ट सनग्लासेज हीरो मोटोकॉर्प के ग्रैंड प्लाजा मार्ट वेबसाइट पर 2,999 रुपये में उपलब्ध है।

ये स्मार्ट ग्लासेज एंड्राएड और आईओएस को सपोर्ट करते हैं। इसमें माइक्रोफोन के साथ ही ओपन इयर स्पीकर दिए गए हैं जिनकी मदद से हैंड्स फ्री कॉलिंग की जा सकती है। इसके साथ ही टर्न-बाइ-टर्न नेविगेशन और म्यूजिक सुनने में मदद मिलती है।

कंपनी का दावा है कि 2 घंटे की चार्जिंग के बाद 3 घंटे तक का बैकअप मिलता है। डिवाइस को  यूएसबी पोर्ट के जरिए रिचार्ज किया जा सकता है। ब्लूटूथ के कनेक्टिविटी के अलावा ये सनग्लासेज पोलराइज्ड लेंस और 100 परसेंट यूवी प्रोटक्शन के साथ आते हैं।

ये सनग्लास आपकी आंखों को भी धूप, धूल और धुंए से सुरक्षित रखेंगे।
ये सनग्लास आपकी आंखों को भी धूप, धूल और धुंए से सुरक्षित रखेंगे।

सनग्लासेज के अलावा कंपनी हीरो कनेक्ट सिस्टम भी ऑफर कर रहा है। 4,999 रुपये की कीमत में आने वाला ये कनेक्ट सिस्टम क्लाउड पर आधारित है। यह स्मार्ट राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

इसके जरिए स्पीड अलर्ट, टू-वे अलर्ट, लाइव ट्रैकिंग फंक्शन, जियो फेसिंग सहित कई अन्य फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं। 

Web Title: Hero Smart Sunglasses with Bluetooth connectivity launched at Rs 2,999
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे