रितेश देशमुख बने देश की पहली Tesla Model X के मालिक, जेनिलिया ने किया गिफ्ट

By सुवासित दत्त | Published: December 19, 2017 03:30 PM2017-12-19T15:30:52+5:302017-12-19T15:37:08+5:30

रितेश देशमुख और जेनिलिया डीसूज़ा दोनों ही सोशल मीडिया पर बुहत एक्टिव हैं। रितेश ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी।

Genelia D'Souza gifts Tesla Model X to Riteish Deshmukh | रितेश देशमुख बने देश की पहली Tesla Model X के मालिक, जेनिलिया ने किया गिफ्ट

रितेश देशमुख बने देश की पहली Tesla Model X के मालिक, जेनिलिया ने किया गिफ्ट

HighlightsTesla Model X एक इलेक्ट्रिक एसयूवी हैTesla बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च होने वाली है

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख ने रविवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। लेकिन, इस बार उनका जन्मदिन कुछ खास था क्योंकि इस बार उन्हें एक ऐसा गिफ्ट मिला है जिसे वो कभी भूल नहीं पाएंगे। रितेश को उनके जन्मदिन पर उनकी पत्नी जेनिलिया डीसूज़ा ने Tesla Model X गिफ्ट किया। ये देश की पहली Tesla Model X है जिसके मालिक अब रितेश देशमुख बन गए हैं। इस खुशी को रितेश छुपा नहीं पाए और ट्विटर के ज़रिए इसकी जानकारी अपने फैन्स को दी।



 

इस ट्वीट के बाद रितेश को कई मशहूर हस्तियों ने विश किया। रितेश को विश करने वालों में अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, दिया मिर्जा और फराह खान शामिल थे। रितेश इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टोटल धमाल' की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रितेश के साथ माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, अजय देवगन और जावेद जाफरी भी होंगे। रितेश और जेनिलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

Tesla Model X के बारे में आपको बता दें कि ये एक इलेक्ट्रिक एसयूवी है जिसे बहुत जल्द भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा। रितेश और जेनिलिया ने ये कार इंपोर्ट कराई है जिसके लिए उन्हें भारी इंपोर्ट ड्यूटी चुकानी पड़ी होगी। Tesla Model X की कीमत  $73,800 से $128,300 के बीच है। इस कार में लगा मोटर 503 बीएचपी का पावर देता है। वहीं, इसके एंट्री-लेवल वेरिएंट में लगा इंजन 259 बीएचपी का पावर देता है। ये कार महज़ 2.9 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है और फुल चार्ज होने पर 381 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

Tesla Model X में इलेक्ट्रिक ऑल-व्हील ड्राइव, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग. स्टैबिलिटी कंट्रोल और स्टाइलिश फैलकॉन डोर जैसे अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

Web Title: Genelia D'Souza gifts Tesla Model X to Riteish Deshmukh

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे