रुकिए, आ रही है धांसू लुक वाली हीरो पैशन प्रो, मिलेगा शानदार स्पोर्टी लुक, जानें 3 खास बातें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 20, 2020 05:18 PM2020-01-20T17:18:27+5:302020-01-20T17:18:27+5:30

नई पैशन प्रो में फ्यूल-इंजेक्शन टेक्नॉलॉजी दी जाएगी और यह बाइक 9bhp की पावर और 9.89Nm का टॉर्क प्रदान करेगी। देखेंगे तो पाएंगे नए मॉडल वाली पैशन का पावर पुराने से 0.3hp कम है।

bs6 hero passion pro to launch soon features price specifications | रुकिए, आ रही है धांसू लुक वाली हीरो पैशन प्रो, मिलेगा शानदार स्पोर्टी लुक, जानें 3 खास बातें

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsबात करें नए पैशन की तो सबसे पहला तो इसमें आपको नए एमिशन वाला BS6 इंजन दिया जाएगा।बाइक को ज्यादा मॉडर्न लुक देने के लिए इसमें आपको नए ग्राफिक्स भी देखने को मिलेंगे।

देश की बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक पैशन को बिल्कुल नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी में है। हीरो पैशन जल्द ही बीएस-6 एमिशन के साथ लॉन्च की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने बाइक में कई अपडेट्स किए हैं। 2020 हीरो पैशन प्रो BS6 पहले के मुकाबले काफी स्पोर्टी नजर आ रही है। 

आपको बाइक के फ्रंट लुक में बदलाव देखने को मिलेगा। बाइक को ज्यादा मॉडर्न लुक देने के लिए इसमें आपको नए ग्राफिक्स भी देखने को मिलेंगे। खास बात यह है कि यह बाइक कुछ और नए कलर्स के साथ भी आएगी।

फिलहाल जो पैशन प्रो में अभी BS4 110cc 4-stroke, air-cooled, OHC, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। यह बाइक 9.9bhp की पावर और 9Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अब बात करें नए पैशन की तो सबसे पहला तो इसमें आपको नए एमिशन वाला BS6 इंजन दिया जाएगा। इसमें 113cc इंजन दिया जाएगा। 

नई पैशन प्रो में फ्यूल-इंजेक्शन टेक्नॉलॉजी दी जाएगी और यह बाइक 9bhp की पावर और 9.89Nm का टॉर्क प्रदान करेगी। देखेंगे तो पाएंगे नए मॉडल वाली पैशन का पावर पुराने से 0.3hp कम है।

हालांकि हीरो की तरफ से अभी नई पैशन प्रो की लॉन्चिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन जानकारी के मुताबिक बीएस-6 पैशन प्रो जल्द ही लॉन्च होगी। इसके पीछे का एक प्रमुख कारण यह भी है कि बीएस-6 की डेडलाइन 1 अप्रैल, 2020 है। 

Web Title: bs6 hero passion pro to launch soon features price specifications

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे