अब WhatsApp के जरिए खरीद सकेंगे टूव्हीलर इंश्योरेंस, Bharti AXA देगी ये सुविधा

By भाषा | Published: April 30, 2019 04:43 PM2019-04-30T16:43:48+5:302019-04-30T16:44:43+5:30

Bharti AXA General Insurance to sell two wheeler policies through WhatsApp | अब WhatsApp के जरिए खरीद सकेंगे टूव्हीलर इंश्योरेंस, Bharti AXA देगी ये सुविधा

अब WhatsApp के जरिए खरीद सकेंगे टूव्हीलर इंश्योरेंस, Bharti AXA देगी ये सुविधा

साधारण बीमा क्षेत्र की कंपनी भारती एक्सा जनरल इंश्योरंस ने मैसेजिंग ऐप WhatsApp के माध्यम से दोपहिया वाहन बीमा की बिक्री करने और तेज वितरण सुनिश्चित करने के लिए विशफिन इंश्योरेंस से हाथ मिलाया है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। भारती एंटरप्राइजेज और वैश्विक बीमा कंपनी एक्सा के संयुक्त उद्यम भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस है।

भारती एक्सा विशफिन इंश्योरेंस की शाखा विशपॉलिसी की वेबसाइट पर पॉलिसी बेचेगी। भारती एक्सा ने कहा, "विशफिन ने वेब एग्रीगेटर विशफिन इंश्योरेंस के माध्यम से ‘ बाय टू - व्हीलर इंश्योरेंस ऑन व्हाट्सऐप’ सेवा शुरू की है। यह सेवा विशपॉलिसी की वेबसाइट पर मौजूद है। यह सेवा भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस देगी।"

यह पॉलिसीधारकों के लिए ग्राहक सेवा का त्वरित और अतिरिक्त विकल्प होगा। कंपनी इसके अलावा विविध माध्यमों जैसे शाखाओं , ग्राहक सेवा और संपर्क केंद्र , पोर्टल एवं चैटबॉट के माध्यम से भी बीमा सुविधाएं प्रदान करती है। भारती एक्सा का दावा है कि वह घरेलू गैर - जीवन बीमा उद्योग में पहली कंपनी है , जो ग्राहकों को दोपहिया बीमा खरीदने का विकल्प व्हाट्सएप पर दे रही है।

Web Title: Bharti AXA General Insurance to sell two wheeler policies through WhatsApp

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे