ऑडी ने भारत में लॉन्च की SUV Q7 और सेडान A4 कार, जानें कीमत और फीचर

By रजनीश | Published: April 25, 2019 11:36 AM2019-04-25T11:36:17+5:302019-04-25T11:36:17+5:30

ऑडी क्यू-7 लाइफस्टाइल एडिशन की कीमत 75.82 लाख रुपये है जबकि ए-4 लाइफस्टाइल एडिशन की कीमत 43.09 लाख रुपये है। ये सभी कीमत एक्स-शोरूम प्राइस है।

AUDI Q7 SUV AND A4 SEDAN LIFESTYLE EDITION LAUNCHED IN INDIA | ऑडी ने भारत में लॉन्च की SUV Q7 और सेडान A4 कार, जानें कीमत और फीचर

ऑडी A6 लाइफस्टाइल एडिशन की सफलता के बाद Q7 और A4 लाइफस्टाइल एडिशन पेश किया गया।

जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने बुधवार को भारत में अपनी एसयूवी क्यू-7 और सेडान ए-4 के नए मॉडल पेश किए। ऑडी क्यू-7 लाइफस्टाइल एडिशन की कीमत 75.82 लाख रुपये है जबकि ए-4 लाइफस्टाइल एडिशन की कीमत 43.09 लाख रुपये है। ये सभी कीमत एक्स-शोरूम प्राइस है। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने एक बयान में कहा, "हमारे हाल ही में पेश किए गए ऑडी ए-6 लाइफस्टाइल एडिशन के लिए हमारे ग्राहकों की सफल प्रतिक्रिया और मजबूत मांग ने हमें लोकप्रिय ऑडी मॉडल-ऑडी क्यू-7 और ऑडी ए-4 लाइफस्टाइल संस्करण पेश करने के लिए प्रेरित किया है।

ह्यूंदई ने भी लॉन्च किया सबकॉम्पैक्ट एसयूवी कार
ह्यूंदई मोटर ने इंडिया में नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी कार 'वेन्यू' हाल ही में लॉन्च किया है। इस कार के साथ ह्यूंदई की भारत में सबकॅम्पैक्ट SUV सैगमेंट में भी एंट्री हो गई। इस कार का मुकाबला मारुति सुज़ुकी की विटारा ब्रेज़ा, फोर्ड की ईकोस्पोर्ट, महिंद्रा की XUV300 से है। ह्यूंदई वेन्यू में बड़े आकार की कास्कैडिंग ग्रिल लगाई गई है जो क्रोम वर्क के साथ आती है। आकर्षक लुक के लिए कार में व्हील आर्क्स के साथ पिछले हिस्से में स्पोर्टी एलईडी टेल लाइट्स दी गई हैं।

ह्यूंदई इंडिया ने वेन्यू का साइज थोड़ा बड़ रखा है। इसके अलावा वेन्यू में वायरलैस चार्जिंग, एयर प्यूरिफायर, एचडी डिस्प्ले स्क्रीन, ईको कोटिंग, अर्कामिस साउंड, व्हील एयर कर्टन्स जैसे कई बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। कार को औऱ अधिक एडवांस बनाने के लिए वोडाफोन-आइडिया से टाइ-अप किया है जिसमें ऑटो क्रैश नोटिफिकेशन, पैनिक नोटिफिकेशन, इमरजेंसी असिस्टेंस, व्हीकल ट्रैकिंग के साथ इमोबलाइज़ेशन जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। ह्यूंदई इंडिया ने डीलरशिप लेवल पर वेन्यू के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है।

Web Title: AUDI Q7 SUV AND A4 SEDAN LIFESTYLE EDITION LAUNCHED IN INDIA

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे