Honda की नेक्स्ट जनरेशन Brio की तस्वीरें आई सामने, ऐसा है लुक 

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 3, 2018 08:04 PM2018-08-03T20:04:33+5:302018-08-03T20:04:33+5:30

Honda Brio को एक कॉमपेक्ट सेडान के तौर पर तैयार किया गया है। नई Brio की स्टाइलिंग Honda Small RS के कॉनसेप्ट पर किया गया है।

All new 2019 Honda Brio revealed and Second-gen Honda Brio breaks cover at GIIAS 2018 in Indonesia | Honda की नेक्स्ट जनरेशन Brio की तस्वीरें आई सामने, ऐसा है लुक 

Honda की नेक्स्ट जनरेशन Brio की तस्वीरें आई सामने, ऐसा है लुक 

नई दिल्ली, 03 अगस्तः होंडा के हैचबैक कार Brio के सेकंड जनरेशन मॉडल की तस्वीरें सामने आई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सेकंड जनरेशन Honda Brio का वर्ल्ड प्रीमियर GIIAS 2018 में हो गया है। GIIAS एक इंटरनेशनल ऑटो शो है जिसे जाकार्ता में आयोजित किया जा रहा है। Brio कंपनी की चर्चित हैचबैक कार है, जिसे साल 2011 में होंडा ने लॉन्च किया था। 

Honda Brio को एक कॉमपेक्ट सेडान के तौर पर तैयार किया गया है। नई Brio की स्टाइलिंग Honda Small RS के कॉनसेप्ट पर किया गया है। Honda Small RS को इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो में दिखाया जा चुका है। नई Brio को एग्रेसिव लुक दिया गया है। इस कार को क्रोम ग्रील से लैंस किया गया है।

Brio को दो ट्रिम्स Brio RS और Brio Satya में दिखाया गया है। इंटीरियर की बात करें तो नई Brio के इंटीरियर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इस कार का डैशबोर्ड Honda Jazz से मिलता है। Brio के RS वेरिएंट में 6.1 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है, वहीं स्टैंडर्ड मॉडल में 2-DIN ऑडियो सिस्टम लगाया है।

इंजन की बात करें तो Brio के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस कार में पुराना 1.2-लीटर का इंजन लगा है जो 90PS का पावर और 110 NM का टॉर्क देता है। इसके अलावा इस इंजन में पुराने Brio की तरह CVT का भी ऑप्शन है। Honda ने भारत में इस कार के लॉन्चिंग के बारे में फिलहाल कुछ भी नहीं कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: All new 2019 Honda Brio revealed and Second-gen Honda Brio breaks cover at GIIAS 2018 in Indonesia

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे