2020 Mahindra Bolero BS6 Facelift Launched In India: Prices Start At Rs 7.98 Lakh | गांव, कस्बों की धाकड़ गाड़ी महिंद्रा बोलेरो हुई लॉन्च, देखें नया लुक
फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsनई बोलेरो में बीएस6 एमिशन वाला 1.5लीटर थ्री सिलिंडर mHawk75 डीजल इंजन दिया गया है।फिलहाल कोरोना वायरस के चलते महिंद्रा ने अपने प्रॉडक्शन प्लांट बंद किए हुए हैं।

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने नई बोलेरो के फेसलिफ्ट मॉडल को देशभर के डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है। ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नई महिंद्रा बोलेरो बीएस6 की कीमत 7.98 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। नई बोलेरो की कीमत पुरानी बीएस4 बोलेरो के बराबर ही रखी गई है।

बोलेरो के नए फेसलिफ्ट मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में बदलाव किए गए हैं। नई बोलेरो में नया फ्रंट ग्रिल, हेडलैंप क्लस्टर दिए गए हैं। बोलेरो में नए डिजाइन के फ्रंट ग्रिल के साथ ही LED डे टाइम रनिंग लाइट्स का प्रयोग किया गया है। नई बोलेरो के फ्रंट और बैक बंपर मेटल के दिए गए हैं।

इंटीरियर की बात करें तो नई बोलेरो के केबिन में कई सारे फीचर्स पुरानी बोलेरो वाले जैसे ही हैं। हालांकि केबिन को पहले के मुकाबले मॉडर्न और प्रीमियम बनाने का प्रयास किया गया है।

नई बोलेरो को तीन मॉडल B4, B6 और B6(0) में लॉन्च किया गया है। इसके टॉप मॉडल B6(O) की कीमत (एक्स शोरूम,दिल्ली) 9 लाख रुपये रखी गई है।

नई बोलेरो में बीएस6 एमिशन वाला 1.5लीटर थ्री सिलिंडर mHawk75 डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 75बीएचपी का पॉवर प्रदना करती है। बोलेरो में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

फिलहाल कोरोना वायरस के चलते महिंद्रा ने अपने प्रॉडक्शन प्लांट बंद किए हुए हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कोरोना वायरस के हालात में अस्पतालों और हेल्थ अथॉरिटी को मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कंपनी हॉस्पिटल के लिए उपयुक्त वेंटीलेटर और अन्य मेडिकल उपकरण बनाने पर रिसर्च कर रही है।

Web Title: 2020 Mahindra Bolero BS6 Facelift Launched In India: Prices Start At Rs 7.98 Lakh
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे