नई ह्युंडई क्रेटा के अंदर की तस्वीरें आईं सामने, देखें जबरदस्त नया लुक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 20, 2020 02:58 PM2020-02-20T14:58:51+5:302020-02-20T14:58:51+5:30

ह्युंडई का कहना है कि नई क्रेटा के आर्किटेक्चर, स्टाइलिंग और टेक्नॉलॉजी पर काफी जोर दिया गया है। क्रेटा के इंटीरियर की सामने आई तस्वीर काफी आकर्षक है।

2020 Hyundai Creta interior pictures revealed launch on March 17 suv cars | नई ह्युंडई क्रेटा के अंदर की तस्वीरें आईं सामने, देखें जबरदस्त नया लुक

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकार का डैश बोर्ड दिखने में काफी नीट एंड क्लीन है जिसे सिंपल लुक दिया गया है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा कार में दिए गए कंसोल और बटन की बिल्ड क्वालिटी काफी सॉलिड है।

कार निर्माता कंपनी ह्युंडई ने बुधवार को आने वाली नई 2020 क्रेटा के इंटीरियर का स्केच जारी किया है। ह्युंडई की काफी ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल 17 मार्च 2020 को लॉन्च होगा। आने वाली नई क्रेटा को ऑटो एक्सपो में भी शोकेस किया गया था लेकिन वहां उसके इंटीरियर को नहीं दिखाया गया था।

ह्युंडई का कहना है कि नई क्रेटा के आर्किटेक्चर, स्टाइलिंग और टेक्नॉलॉजी पर काफी जोर दिया गया है। क्रेटा के इंटीरियर की सामने आई तस्वीर काफी आकर्षक है। कार में दी गई स्टीयरिंग व्हील की मल्टी फंक्शनल होने वाली है।

कार का डैश बोर्ड दिखने में काफी नीट एंड क्लीन है जिसे सिंपल लुक दिया गया है। गियर लीवर को लेदर से कवर किया गया है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा कार में दिए गए कंसोल और बटन की बिल्ड क्वालिटी काफी सॉलिड है।

ह्युंडई क्रेटा की सीट्स पर प्रीमियम क्वालिटी का मैटेरियल दिया जाएगा। यह 5 सीटर फैमिली एसयूवी है। नई क्रेटा कंपनी के SUV पोर्टफोलियों में वेन्यू और टकसन के साथ शामिल होगी। 


भारतीय बाजार में क्रेटा की टक्कर मारुति सुजुकी की ब्रेजा, फोर्ड की ईकोस्पोर्ट, टाटा की नेक्सॉन, महिंद्रा की XUV300 से होगी।

Web Title: 2020 Hyundai Creta interior pictures revealed launch on March 17 suv cars

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे