Coronavirus से खौफ: ओलंपिक मशाल रिले में नहीं होगी 'मशाल', ना मशाल वाहक और ना ही कोई दर्शक

By भाषा | Published: March 24, 2020 01:29 PM2020-03-24T13:29:22+5:302020-03-24T13:31:05+5:30

टोक्यो ओलंपिक के स्थगित होने की पूरी संभावना बन गई है। दुनिया भर से खेल महासंघ, मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी इसके लिये दबाव बना रहे हैं।

Olympic torch relay: No torch, no torchbearers, no public | Coronavirus से खौफ: ओलंपिक मशाल रिले में नहीं होगी 'मशाल', ना मशाल वाहक और ना ही कोई दर्शक

Coronavirus से खौफ: ओलंपिक मशाल रिले में नहीं होगी 'मशाल', ना मशाल वाहक और ना ही कोई दर्शक

टोक्यो ओलंपिक मशाल रिले गुरुवार को फुकुशिमा से शुरू होगी, लेकिन इसमें ना तो मशाल होगी, ना मशालवाहक और ना ही दर्शक। यूनान से 12 मार्च को ओलंपिक ज्योति टोक्यो पहुंच गई है। इसे लालटेन में एक गाड़ी पर रखकर घुमाया जाएगा।

कोविड 19 के चलते सड़कें सूनी पड़ी है क्योंकि लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखने के लिए कहा गया है। राष्ट्रीय प्रसारक एनएचके और जापान की समाचार एजेंसी क्योदो ने यह जानकारी दी। 

आयोजन समिति के सीईओ तोशिरो मुतो ने कहा, ‘‘काश कम से कम एक धावक मशाल रिले में साथ रह पाता।’’ 

इस बीच टोक्यो ओलंपिक के स्थगित होने की पूरी संभावना बन गई है। दुनिया भर से खेल महासंघ, मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी इसके लिए दबाव बना रहे हैं, जबकि अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने चार सप्ताह के भीतर फैसला लेने की घोषणा की है।

Web Title: Olympic torch relay: No torch, no torchbearers, no public

एथलेटिक्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे