Viral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने

By अंजली चौहान | Published: May 9, 2024 11:43 AM2024-05-09T11:43:51+5:302024-05-09T11:47:37+5:30

Viral Video: 11.5 घंटे की लंबी यात्रा में लड़ाई केवल कुछ घंटों में शुरू हो गई जब यात्रियों में से एक ने सीटें बदलने का फैसला किया क्योंकि उसका पड़ोसी खांस रहा था और दूसरे की सीट ले ली।

EVA Air passengers fight in the flight over seat two passengers fought with each other watch Viral Video | Viral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने

Viral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने

Viral Video: हाल के दिनों में हवाई यात्रा करने के दौरान यात्रियों के बीच झड़प की कई खबरें सामने आई है। चूंकि जमाना सोशल मीडिया का है ऐसे में हर घटना का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में मिनटों में शेयर कर दिया जाता है। हाल ही में फ्लाइट में लड़ाई का एक हैरान करने वाला सामने आया है। वीडियो ईवीए एयर का है जो कि ताइवान से कैलिफोर्निया जा रहा था। बीच आसमान में जिस वक्त विमान उड़ रहा उसी वक्त दो यात्री आपस में भिड़ गए। 

लड़ाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। गौरतलब है कि घटना मंगलवार की है. 11.5 घंटे की लंबी यात्रा में लड़ाई केवल कुछ घंटों में शुरू हो गई, तभी यात्री आपस में बहस और हाथापाई पर उतर आए। इस दौरान बीच-बचाव के लिए क्रू मेंबर्स को आना पड़ा। हालांकि, यात्री फिर भी शांत नहीं हुए।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बताया जा रहा है कि फ्लाइट में सीट बदलने को लेकर दोनों यात्रियों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की। जिन दो यात्रियों में सीट बदलने का फैसला हुआ उनमें से एक खांस रहा था। और दूसरे की सीट ले ली। जब मूल निवासी वापस लौटा, तो उसने उस व्यक्ति को मारने की कोशिश की जिसने सीट पर कब्जा कर लिया था।

एक्स पर साझा किए गए वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट दो लड़ रहे यात्रियों को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही वे लोगों को अलग करने की कोशिश करते हैं, फ्लाइट अटेंडेंट में से एक के सिर में कोहनी लग जाती है। वीडियो में यात्री चिल्ला रहे हैं क्योंकि दो व्यक्ति झगड़ते रहते हैं, गलियारे में एक-दूसरे पर वार करते हैं, इससे पहले कि कई यात्री चालक दल को अलग करने में मदद करने के लिए आगे आते हैं।

एक यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "कल, ताइवान से सैन फ्रांसिस्को जा रही ईवीए एयर फ्लाइट BR08 में भीषण लड़ाई हो गई। खाली सीट को लेकर दो यात्रियों में तीखी बहस हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।" वायरल वीडियो के अनुसार, कहा जा रहा कि लड़ाई तब हुई जब एक यात्री अपने बगल वाले दूसरे यात्री से परेशान हो गया जो लगातार खांस रहा था। फिर उसने सीटें बदलने का जिम्मा अपने ऊपर ले लिया और एक खाली सीट ढूंढने चला गया। वह बैठ गया, लेकिन कुछ मिनट बाद, सीट का मूल व्यक्ति वापस आ गया।

इस बीच सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने फ्लाइट अटेंडेंट की तारीफ की और लोगों की कड़ी आलोचना की। 

Web Title: EVA Air passengers fight in the flight over seat two passengers fought with each other watch Viral Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे