BIGG BOSS 14: सलमान के फार्महाउस पर होगा बिग बॉस 14, ये स्टार्स करेंगें शो में धमाकेदार एंट्री !, देखें लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 1, 2020 08:26 AM2020-07-01T08:26:21+5:302020-07-01T08:48:05+5:30

Next

सलमान खान के शो बिग बॉस के नए सीजन को लेकर काफी समय से अटकलें चल रही हैं और अब इस सीज़न को लेकर काफी खबरें बाहर आ चुकी हैं। सबसे पहली बात तो ये कि ये सीज़न सलमान खान अपने पणवेल फार्महाउस से होस्ट करने वाले हैं।

इस बार शो एक महीना लेट हो चुका है और ये अक्टूबर के अंत तक शुरू किया जाएगा। बात की जाए प्रतिभागियों की तो शो के लिए प्रतिभागियों को अप्रोच किया जाना शुरू किया जा चुका है। इनमें से कुछ ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है तो कुछ ने ऑफर कुबूल कर लिया है

नागिन 4 में दिखाई दीं जैसमीन भसीन ने पहले कलर्स के शो दिल से दिल तक और फिर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के साथ दर्शकों का दिल जीता। अली गोनी और सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी बेहद करीबी दोस्ती काफी चर्चा में भी रही

रोडीज़ 8 की विजेता आंचल खुराना को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। आंचल टीवी एक्ट्रेस हैं और कलर्स के पिछले शो मुझसे शादी करोगे में भी नज़र आई थीं।

स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ से फेमस हुईं एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। मानसी ने अभी तक ऑफर को हां नहीं बोला है।

पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी इस साल शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। यानि कि अब वो पारस छाबड़ा से जुड़ी काफी डीटेल्स सबके सामने लेकर आएंगी।

इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पंवार को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन अलीशा ने फिलहाल शो के लिए हां नहीं बोला है।