Lok Sabha Election 2024: नामांकन से पहले स्मृति ईरानी ने प्रभु राम के अयोध्या में किए दर्शन, कहा- "मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं.."

By आकाश चौरसिया | Published: April 28, 2024 02:58 PM2024-04-28T14:58:48+5:302024-04-28T15:16:09+5:30

Lok Sabha Election 2024: यूपी के अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने भगवान राम के अयोध्या पहुंचकर दर्शन किए। माना जा रहा है कि वो नामांकन से पहले प्रभु के आशीर्वाद लेने पहुंची थीं।

Uttar Pradesh Ayodhya Smriti Irani Visited Ramlala ayodhya before nomination Lok Sabha Election 2024 | Lok Sabha Election 2024: नामांकन से पहले स्मृति ईरानी ने प्रभु राम के अयोध्या में किए दर्शन, कहा- "मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं.."

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

HighlightsLok Sabha Election: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रभु राम के अयोध्या में दर्शन किएLok Sabha Election: दर्शन के बाद उन्होंने कहा, वो बहुत भाग्यशाली हैं, जो आज दर्शन कर पाईंLok Sabha Election: कल यानी 29 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगी

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के अमेठी से भाजपा उम्मीदवार, केंद्रीय मंत्री और टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने अयोध्या पहुंचकर प्रभु राम के दर्शन किए। इस दौरान वो भाव विभोर होकर भगवान की भक्ति में डूबी हुई दिखीं। माना जा रहा है कि अपने नामांकन से पहले प्रभु का आशीर्वाद लिया है और इसके बाद वो 29 अप्रैल, 2024 को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। 

हालांकि, मंदिर में जाने के दौरान लाइन में आम तीर्थयात्रियों की तरह लाइन में लगकर इंतजार भी किया। इस बीच उनके सामने आए मीडियाकर्मियों भी आए, तो अदाकारा ने कहा कि ये मंदिर परिसर है, थोड़ा शांति बरकरार रखिए। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दर्शन करने के बाद कहा, "मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं ऐसे युग में पैदा हुई हूं, जिसने रामलला की एक तंबू से भव्य मंदिर तक की यात्रा को एक बड़े उत्सव में देखा है। साधु-संतों का आशीर्वाद बढ़ता है। मानसिक स्थिरता के साथ-साथ सही रास्ते पर चलने के लिए भी प्रोत्साहित करता हूं, आज मैंने राष्ट्र के कल्याण और प्रधानमंत्री की भलाई और देश की समृद्धि के लिए प्रार्थना की।"

Web Title: Uttar Pradesh Ayodhya Smriti Irani Visited Ramlala ayodhya before nomination Lok Sabha Election 2024

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे