PM Modi In Karnataka: पीएम मोदी आज करेंगे बेंगलुरु का दौरा, जनता के लिए जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, पढ़ें यहां

By अंजली चौहान | Published: April 20, 2024 09:24 AM2024-04-20T09:24:53+5:302024-04-20T09:25:06+5:30

PM Modi In Karnataka: पीएम मोदी के बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में शाम 5:30 बजे से एक राजनीतिक सभा को संबोधित करने की उम्मीद है।

PM Narendra Modi will visit Bengaluru today traffic advisory issued for the public read here | PM Modi In Karnataka: पीएम मोदी आज करेंगे बेंगलुरु का दौरा, जनता के लिए जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, पढ़ें यहां

PM Modi In Karnataka: पीएम मोदी आज करेंगे बेंगलुरु का दौरा, जनता के लिए जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, पढ़ें यहां

PM Modi In Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत आज बेंगलुरु का दौरा करने वाले हैं। पीएम 20 अप्रैल को दोपहर 01:00 बजे से शाम 07:00 बजे तक बेंगलुरु शहर का दौरा करने वाले हैं। पीएम के दौरे को देखते बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है जिसके मुताबिक कुछ सड़कों पर सभी तरह के वाहनों की पार्किंग पर रोक रहेगी। इसके अलावा, भारी मालवाहक वाहनों को दोपहर 12:00 बजे से रात 9:00 बजे के बीच शहर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

आज इन सड़कों पर जाने से बचे

ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे दोपहर 1 बजे से शाम 7 बजे के बीच पैलेस रोड, जयमहल रोड, माउंट कार्मेल, कॉलेज रोड, रामानमहर्षि रोड, एमवी जयराम रोड, थरलाबालु रोड, मेकरी सर्कल से यशवंतपुरा की ओर, सीवी रमन रोड, नंदीदुर्गा रोड, बेल्लारी रोड पर जाने से बचे और जो सुझाए गए मार्ग है उन रास्तों का प्रयोग करें।

भारी माल वाहनों के लिए ट्रैफिक डायवर्जन 

- सीएमटीआई जंक्शन
- मैसूरु बैंक जंक्शन
- न्यू बीईएल जंक्शन
- बीएचईएल अंडर पास
- हेब्बाल जंक्शन
- बसवेश्वर सर्कल
- पुराना उदय टीवी जंक्शन
- हज शिविर, नंदीदुर्गा रोड
- यशवन्तपुरा गोवर्धन के पास

बता दें कि आज पीएम मोदी बेंगलुरु में होने वाली एक राजनीतिक सभा में भाषण देने वाले हैं। यह कार्यक्रम, भाजपा की पहल, बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में शाम 5:30 बजे से शुरू होने वाला है। बेंगलुरु के चार लोकसभा क्षेत्रों के निवासियों के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं में से हर कोई आमंत्रित सूची में है। बेंगलुरु विधानसभा पीएम मोदी के दिन के यात्रा कार्यक्रम का एकमात्र कार्यक्रम नहीं है। इससे पहले, उनका दोपहर 3:30 बजे चिकबल्लापुर में एक भीड़ को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

यह कार्यक्रम चिकबल्लापुर और कोलार लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों से उपस्थित लोगों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। भाजपा का अनुमान है कि बेंगलुरु कार्यक्रम में लगभग 200,000 दर्शक आएंगे और चिकबल्लापुर सभा में इसकी आधी संख्या, 100,000 होगी।

Web Title: PM Narendra Modi will visit Bengaluru today traffic advisory issued for the public read here

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे