Lok Sabha Elections 2024: "राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जो कह रहे हैं, उसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है", रविशंकर प्रसाद ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 1, 2024 07:12 AM2024-05-01T07:12:20+5:302024-05-01T07:18:52+5:30

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के दावों और आरोपों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

Lok Sabha Elections 2024: "There is no need to take seriously what Rahul Gandhi is saying about Prime Minister Narendra Modi", said Ravi Shankar Prasad | Lok Sabha Elections 2024: "राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जो कह रहे हैं, उसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है", रविशंकर प्रसाद ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsनरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के दावों और आरोपों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं हैकांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहाराहुल गांधी ने मोदीजी के खिलाफ क्या नहीं कहा? लोगों ने हर बार उसका जवाब दिया है

पटना: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने बीते मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के दावों और आरोपों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

रविशंकर प्रसाद ने एएनआई को बताया, "वह हर दिन कुछ न कुछ कहते हैं। यह राहुल गांधी कौन हैं? मध्य प्रदेश चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि कांग्रेस राज्य में सरकार बनाएगी। हम सभी जानते हैं कि क्या हुआ था।"

उन्होंने कहा, "छत्तीसगढ़ चुनाव के दौरान भी उन्होंने इसी तरह का बयान दिया था और पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ क्या नहीं कहा? लोगों ने हर बार जवाब दिया है। हमें उन्हें गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।"

इससे पहले दिन में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने कहा कि अगर पार्टी दोबारा सत्ता में आती है तो भाजपा संविधान को फिर से लिखने और आरक्षण को खत्म करने का प्रयास करेगी।

राहुल गांधी ने कहा, "ये चुनाव सामान्य चुनाव नहीं हैं। विचारधाराओं के बीच लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी है, इंडिया ब्लॉक है और दूसरी तरफ बीजेपी है और जो लोग राजनीति जानते हैं, उन्हें पता है यह चुनाव संविधान को बचाने के लिए है।"

उन्होंने अपने हाथ में संविधान की एक प्रति पकड़े हुए कहा, 'भाजपा नेता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस के लोग संविधान को फिर से लिखना चाहते हैं।"

संविधान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "यह संविधान गरीबों को उनके अधिकार देता है, उनकी रक्षा करता है, उनके भविष्य की देखभाल करता है और उनकी आवाज और जीवन जीने के तरीके को सुरक्षित करता है।"

विपक्षी नेता भाजपा पर आरक्षण खत्म करने और संविधान को फिर से लिखने का प्रयास करने का आरोप लगाते रहे हैं। बीजेपी ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस आरोप से इनकार किया कि बीजेपी संविधान बदलना चाहती है। चुनावी रैलियों में उन्होंने कहा कि संविधान का मसौदा तैयार करने वाली समिति के प्रमुख भीमराव रामजी अंबेडकर अगर जीवित भी होते तो भी संविधान को नहीं बदल सकते।

साल 2024 का लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहा है, जिनमें से दो चरण पूरे हो चुके हैं। डाले गए वोटों की गिनती 4 जून को की जाएगी।

Web Title: Lok Sabha Elections 2024: "There is no need to take seriously what Rahul Gandhi is saying about Prime Minister Narendra Modi", said Ravi Shankar Prasad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे