पीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: April 24, 2024 01:34 PM2024-04-24T13:34:00+5:302024-04-24T13:35:49+5:30

Lara Dutta on PM Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा कि किसी को भी जो सही लगता है उस पर कायम रहना होगा, भले ही दूसरे इससे असहमत हों और प्रधानमंत्री में ऐसा करने का "हिम्मत" है।

Lara Dutta reacted to PM Narendra Modi comment on Muslims said Wealth To Muslims watch | पीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

पीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

Lara Dutta on PM Modi: देश में इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। हर तरफ नेताओं की रैलियां और बयानबाजी जारी है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम के इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्रीलारा दत्ता ने प्रतिक्रिया दी है। लारा दत्ता ने पीएम का सपोर्ट करते हुए उनकी सराहना की। एक्ट्रेस ने कहा कि अभिनेताओं की तरह, पीएम को भी देश में ट्रोलिंग से छूट नहीं है।

उन्होंने कहा कि किसी को जो सही लगता है उस पर कायम रहना होगा, भले ही अन्य लोग इससे असहमत हों और प्रधानमंत्री में ऐसा करने का "हिम्मत" है। 

लारा ने पीएम के हालिया रैली में मुस्लिमानों पर दिए बयान पर कहा, "आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। सभी लोगों को हर समय खुश रखना बहुत मुश्किल है। अगर हम ट्रोलिंग से मुक्त नहीं हैं तो इस देश के प्रधानमंत्री भी नहीं हैं। हम सभी हमारी प्रगति में इसे स्वीकार करते हैं।"

न्होंने आगे कहा कि कोई भी केवल इसलिए ''अंडे के छिलकों पर चलना'' जारी नहीं रख सकता क्योंकि वे एक निश्चित वर्ग को परेशान नहीं करना चाहते हैं।

अभिनेत्री ने पीएम का समर्थन करते हुए कहा, "कहीं न कहीं, आपको अपने सत्य के प्रति सच्चा होना होगा, आप जिस पर विश्वास करते हैं। और अगर उसमें ऐसा करने में सक्षम होने का साहस है तो बधाई। दिन के अंत में, आपको उस पर कायम रहना होगा जो आपकी मान्यताएँ हैं।"

पीएम मोदी ने अपने भाषण में क्या कहा?

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी के उस बयान के बाद पूरे देश में एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया, जिसमें उन्होंने कहा था, "जब कांग्रेस सत्ता में थी, तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको बताएंगे, घुसपैठियां को बातेंगे। क्या आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों के बीच बांटी जानी चाहिए?" उन्होंने कहा, "भाइयों और बहनो, ये अर्बन नक्सल की सोच, मेरी माताएं, बहनो, आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे।"

पीएम मोदी के इस बयान के बाद कई राजनेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी और पीएम की कड़ी आलोचना की। हालांकि, लारा दत्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में उतर आए। 

Web Title: Lara Dutta reacted to PM Narendra Modi comment on Muslims said Wealth To Muslims watch

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे