VIDEO: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया '10 मिनट की फर्नीचर सर्विस' वीडियो, यूजर्स ने बताया 'अनसेफ'

By रुस्तम राणा | Published: May 3, 2024 07:56 PM2024-05-03T19:56:09+5:302024-05-03T19:56:15+5:30

इस बार आनंद महिंद्रा ने 10 मिनट की डिलीवरी आइडिया को लेकर मजेदार वीडियो शेयर किया है। हालाँकि, यह भोजन या किराने के सामान से संबंधित नहीं है, बल्कि फर्नीचर से संबंधित है।

Anand Mahindra shares '10 minute furniture service' video, netizens call it 'unsafe' | VIDEO: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया '10 मिनट की फर्नीचर सर्विस' वीडियो, यूजर्स ने बताया 'अनसेफ'

VIDEO: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया '10 मिनट की फर्नीचर सर्विस' वीडियो, यूजर्स ने बताया 'अनसेफ'

Viral Video: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता के लिए जाने जाते हैं, क्योंकि वह समय-समय पर प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर करते रहते हैं। इस बार आनंद महिंद्रा ने 10 मिनट की डिलीवरी आइडिया को लेकर मजेदार वीडियो शेयर किया है। हालाँकि, यह भोजन या किराने के सामान से संबंधित नहीं है, बल्कि फर्नीचर से संबंधित है।

एक्स को संबोधित करते हुए, महिंद्रा ने लिखा, "तो मुझे लगता है कि 10 मिनट की फर्नीचर (भोजन या किराने का सामान नहीं) सेवा इस तरह दिखेगी।" शेयर किए गए वीडियो के बाद इसे लगभग 279K व्यूज और 2.7k लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही 266 लोगों ने इसे रीट्वीट किया और 160 ने कमेंट किया।

वीडियो में एक व्यक्ति को बड़े फर्नीचर को अपनी बाइक पर लादते और फिर तनावपूर्ण सड़कों से गुजरते हुए बड़े फर्नीचर की डिलीवरी करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा यह है कि कैसे शख्स बड़े फर्नीचर से लदी अपनी बाइक चलाते हुए अपना संतुलन बनाए रखता है।

एक हफ्ते पहले महिंद्रा ने महाराष्ट्र की सबसे ऊंची चोटी माउंट कलसुबाई का एक वीडियो शेयर किया था। यह अहमदनगर के इगतपुरी में स्थित है और इसे अक्सर "महाराष्ट्र का एवरेस्ट" कहा जाता है। पश्चिमी घाट रेंज में, सह्याद्रि उप-रेंज में स्थित, यह लगभग 5,400 फीट (1,646 मीटर) की ऊंचाई पर है और कलसुबाई हरिश्चंद्रगढ़ वन्यजीव अभयारण्य का हिस्सा है।

वीडियो पर एक यूजर ने टिप्पणी की, "मुझे लगता है कि स्कूटर पर बड़ी अलमारी ले जाना खतरनाक और गलत सलाह है। हालांकि यह प्रभावशाली है कि इसे सफलतापूर्वक वितरित किया गया, ऐसे कार्यों से सुरक्षा को खतरा होता है और वायरल प्रसिद्धि के लिए इसका प्रयास या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए।"

एक अन्य ने टिप्पणी की, "फिजिक्स की सीमा से अधिक होने से मार्केट बनता है। समय, स्थान और गुरुत्वाकर्षण।" किसी ने लिखा, "मैं अपनी टीम को दिखाऊंगा जो इन वस्तुओं के परिवहन के लिए फोर्कलिफ्ट और ट्रक चाहते हैं।" वहीं दूसरे ने लिखा, 'असुरक्षित'

Web Title: Anand Mahindra shares '10 minute furniture service' video, netizens call it 'unsafe'

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे