Pushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

By अंजली चौहान | Published: May 2, 2024 11:47 AM2024-05-02T11:47:56+5:302024-05-02T11:50:44+5:30

Pushpa 2 Song: मशहूर निर्देशक करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2: द रूल के नए गाने में अल्लू अर्जुन के नृत्य प्रदर्शन की सराहना की।

Pushpa 2 First song released Karan Johar left sweat after seeing Allu Arjun killer swag hook step won hearts | Pushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

Pushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

Pushpa 2 Song: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में हैं। निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना लॉन्च किया है जिसके बाद से अल्लू के फैन्स उत्साहित है। 'पुष्पा पुष्पा' शीर्षक से रिलीज हुआ गाना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सॉन्ग को फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अल्लू अर्जुन की तारीफ न सिर्फ फैन्स कर रहे बल्कि निर्माता करण जौहर भी पुष्पा -पुष्पा गाने के फैन हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अर्जुन कपूर की जमकर तारीफ की है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करण ने अल्लू अर्जुन की पोस्ट को दोबारा साझा किया और इसे कैप्शन दिया, ''एक तूफान रील तूफान फूटने वाला है।''

दरअसल, बुधवार को पुष्पा 2 का पुष्पा-पुष्पा गाना रिलीज किया गया जिसके बाद अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने में शू ड्रॉप स्टेप करते हुए अपनी एक छोटी क्लिप साझा की। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#PushpaPushpa गाने से यह #ShoeDropStep करने में मजा आया। #Pushpa2TheRule #Pushpa2FirstSingle।"

ट्विटर पर माइथ्री मूवी मेकर्स ने गीतात्मक गीत वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, "खुश रहो और #पुष्पापुष्पा मंत्र के साथ पुष्पा राज के आगमन का जश्न मनाओ।" वीडियो में पुष्पा राज उर्फ अल्लू अर्जुन एक हाथ में चाय का गिलास लेकर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं।

बता दें कि पुष्पा 2 के पहले पार्ट पुष्पा ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यही नहीं फिल्म के गानों ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। पुष्पा 1: द राइज के संगीत के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद ने नए गाने के साथ फिर से यह ट्रैक बनाया है। यह गाना तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज किया गया है।

इससे पहले, अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर, पुष्पा 2 के निर्माताओं ने फिल्म का एक टीजर जारी किया था। टीजर में अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के रूप में एक नए अवतार में दिखाया गया है। साड़ी पहनकर वह अपने पुष्पा स्टाइल में गुंडों को पीटते हैं। पुष्पा 2: द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Web Title: Pushpa 2 First song released Karan Johar left sweat after seeing Allu Arjun killer swag hook step won hearts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे