अनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

By अंजली चौहान | Published: May 5, 2024 01:09 PM2024-05-05T13:09:24+5:302024-05-05T13:10:15+5:30

Ananya- Aditya: रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दिल टूटने से उबरने के लिए अनन्या अपना ज्यादातर समय अपने नए पालतू कुत्ते के साथ बिता रही हैं

Ananya Pandey- Aditya Roy Kapur breakup after 2 years of relationship Report | अनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

अनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

Ananya- Aditya: बॉलीवुड में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का सीक्रेट रिलेशनशिप अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है। दोनों सितारें किसी न किसी मौके पर एक साथ नजर आ जाते हैं जिससे अफवाहों का बाजार गर्म हो जाता है। आदित्य और अनन्या के फैन्स को दोनों की जोड़ी खूब पसंद है और फैन्स सोशल मीडिया पर इनकी फोटो पर खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन अब कपल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने फैन्स का दिल तोड़ दिया है।

फ्री प्रेस जनरल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदित्य कपूर और अनन्या पांडे अब अलग हो गए हैं। कई दिनों से दोनों के बीच अनबन और ब्रेकअप की खबरें आ रही थी लेकिन अब खबर है कि फाइनली दोनों अपने रिश्तें को खत्म कर चुके हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग उत्सव में एक साथ शामिल होने के कुछ दिनों बाद मार्च में आदित्य और अनन्या का ब्रेकअप हो गया। तीन दिवसीय उत्सव में दोनों अविभाज्य थे और कई तस्वीरों और वीडियो में, उन्हें एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि मुंबई लौटने के बाद दोनों के बीच चीजें खराब हो गईं और आखिरकार उन्होंने फैसला किया कि इस रिश्ते को खत्म करना ही सबसे अच्छा है। रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य और अनन्या ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया और अब वे एक-दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते में हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, "अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, बेशक चोट लगी है। आदित्य भी स्थिति से परिपक्वता से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।" रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दिल टूटने की स्थिति से निपटने के लिए अनन्या अपना ज्यादातर समय अपने नए पालतू कुत्ते के साथ बिता रही हैं, जिसका परिचय उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिया था।

सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे कपल

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेटिंग की खबरें पहली बार जुलाई 2022 में वायरल हुईं, जब अनन्या को एक चैट के दौरान अनन्या पर भड़कते हुए देखा गया और यहां तक ​​कि वह उन्हें अपना 'क्रश' भी कहने लगी। उन्हें कई पार्टियों और कार्यक्रमों में एक साथ देखा गया था। हालांकि, पैपराजी के सामने उन्होंने अलग-अलग आना और जाना जारी रखा। मगर 2023 में पुर्तगाल छुट्टियों के दौरान आराम करते हुए उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद उनका रहस्य खुलकर सामने आ गया। कॉफी विद करण के नए सीजन में अपनी उपस्थिति के दौरान, अनन्या ने खुद को 'अनन्या कोय कपूर' भी कहा, जिससे रिश्ते की पुष्टि हुई।

Web Title: Ananya Pandey- Aditya Roy Kapur breakup after 2 years of relationship Report

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे