वायरल वीडियो: बुजुर्ग महिला ने किया ऐसा डांस, युवतियां भी हुई थिरकने को मजबूर, देखिए

By आकाश चौरसिया | Published: November 26, 2023 11:08 AM2023-11-26T11:08:19+5:302023-11-26T11:18:27+5:30

हाल ही वीडियो में पंजाबी गाने में कुछ महिलाएं डांस करती नजर आईं। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला ने तो पंजाबी भांगड़ा ऐसा किया, जिससे आसपास में खड़ी नौजवान युवतियां भी थिरकने को मजबूर हो गई।

Watch woman did such a dance even girls were dance video goes viral | वायरल वीडियो: बुजुर्ग महिला ने किया ऐसा डांस, युवतियां भी हुई थिरकने को मजबूर, देखिए

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsपंजाबी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैडांस में बुजुर्ग महिला ने ऐसे ठुमके लगांए, जिसने देखा उसी ने तारीफ कीवहीं, अब यह सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो लगातार वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: दुनिया में अजब-गजब चीजें देखने को मिल रही हैं, जहां पर कुछ लोग बुढ़ापे में आराम कर अपना जीवन व्यतीत करते हैं, जिस कारण शरीर भी धीरे-धीरे उस अवस्था में जाने लगता है, जहां शरीर काम करना बंद कर देता है। लेकिन, हाल में वायरल हुए वीडियो में कुछ बुजुर्ग महिलाओं ने पंजाबी गाने पर ऐसा डांस कर दिया, जिससे मानों ये पता चलता हो कि उम्र कोई बाधा नहीं होती, बस आपको मानसिक रूप से फिट रहना जरुरी है। फिर इस वीडियो को जिसने देखा वो ही उनका फैन हो गया। 

हालांकि, वीडियो में पंजाबी गाने में कुछ महिलाएं डांस करती नजर आईं। इस दौरान एक महिला ने तो पंजाबी भांगड़ा ऐसा किया कि आसपास में खड़ी नौजवान युवतियां भी थिरकने को मजबूर हो गई। बुजुर्ग महिला का साथ देने के लिए दूसरी बुजुर्ग महिला ने भी ताल से ताल मिलाई। इस पंजाबी डांस का वीडियो इंस्टाग्राम में शेयर हुआ तो मानों लाइक्स की सुनामी आ गई और इसे लगभग 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स भी कर चुके हैं। 

ऐसा टैलेंट काबिल-ए-तारीफ..
वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही, लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी। इस क्रम में कमेंट बॉक्स में किसी ने कहा कि यह तो काफी मंत्रमुग्ध करने वाला रहा। कुछ ने कहा, इस उम्र में भी यह ताकत और टैलेंट काबिल-ए-तारीफ है, उसके आनंदमय प्रदर्शन के लिए अपनी सराहना व्यक्त करते हुए। 

इंस्टाग्राम पर यूजर ने कहा, वीडियो ने उनका दिन बना दिया, बहुत प्यारा, हर स्टेप बेहद स्टीक रहा। इसके अलावा दूसरे यूजर ने कहा, "इतना प्यारा! इस कृत्य ने निश्चित रूप से उसके जीवन में अधिक समय और खुशियां जोड़ीं।" वहीं, एक कमेंट काफी अलग रहा, उसमें यूजर ने लिखा कि वीडियो को जितनी बार देख लें, उतनी बार और देखने की इच्छा होती है।  

डांस बहुत सुंदर
एक और यूजर ने मार्मिक टिप्पणी की, "यह बहुत सुंदर है..उम्र आपकी खुशी को परिभाषित नहीं कर सकती..बस परवाह मत करो और ऐसे नाचो जैसे कोई तुम्हें देख नहीं रहा हो।"

Web Title: Watch woman did such a dance even girls were dance video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे