Watch: एक दर्जन से ज्यादा कुत्तों ने किया हमला, महिला ने दिखाई बहादुरी; हाथ से मारते हुए स्ट्रीट डॉग को खदेड़ा

By अंजली चौहान | Published: June 23, 2024 07:47 AM2024-06-23T07:47:44+5:302024-06-23T07:50:17+5:30

Hyderabad:

Watch 15 dogs attack woman showed bravery and chased away the street dog by hitting it with her hand in Hyderabad | Watch: एक दर्जन से ज्यादा कुत्तों ने किया हमला, महिला ने दिखाई बहादुरी; हाथ से मारते हुए स्ट्रीट डॉग को खदेड़ा

Watch: एक दर्जन से ज्यादा कुत्तों ने किया हमला, महिला ने दिखाई बहादुरी; हाथ से मारते हुए स्ट्रीट डॉग को खदेड़ा

Hyderabad: राह चलते लोगों पर आवारा कुत्तों का अटैक आए दिन देखने को मिल रहा है। सड़कों पर रह रहे कुत्ते कई बार बच्चों को अपना शिकार बना, उनकी जान ले ले रहे हैं। तो वहीं, हैदराबाद में एक महिला पर कुत्तों की फौज ने अटैक कर दिया। महिला पर कुत्तों के अटैक की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, दराबाद के मणिकोंडा में शनिवार को सुबह की सैर के लिए निकली एक महिला पर कुत्तों ने हमला कर दिया। करीब 15 कुत्तों ने महिला पर हमला किया और महिला घबराई हुई है और कुत्तों के झुंड से खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला खुद को बचाने के लिए 15 कुत्तों को हाथों से ही मारकर भगा रही है।

इस दौरान चारों तरफ से कुत्तों ने महिला को घेर रखा है और उसे काटने की कोशिश कर रहे हैं। महिला अपने हाथों को हवा में हिलाती और झुलाती हुई दिखाई दे रही है और अपनी चप्पल से कुत्तों को खुद से दूर रखने की कोशिश कर रही है। महिला एक हाथ में अपना फोन पकड़ा हुआ है और कुत्तों को मारती और भगाने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही है।

महिला एक मिनट से ज्यादा समय तक अपनी जान के लिए संघर्ष करती रही और मौके पर महिला की मदद करने वाला कोई नहीं था। कुत्तों से बचने की कोशिश में महिला थक गई और एक जगह गिर गई।

हालाँकि, महिला फिर से उठी और कुत्तों से खुद को बचाने लगी। कुछ देर बाद महिला सोसायटी के गेट के पास पहुँची और एक व्यक्ति स्कूटर पर मौके पर पहुँचा और महिला का पीछा कर रहे सभी कुत्तों को भगाया। महिला बड़ी मुश्किल से कुत्तों के झुंड से खुद को बचाने में सफल रही, हालाँकि, हमले में उसे गंभीर चोटें आईं।

महिला के पति ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और दावा किया कि इलाके में कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है और हाल के दिनों में कई बच्चे भी कुत्तों के हमले का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने सोसायटी के निवासियों से इलाके में कुत्तों को खाना न देने का आग्रह किया क्योंकि इससे इलाके के अन्य लोगों को अनचाही परेशानी हो सकती है।

सौभाग्य से, यह एक वयस्क महिला थी जो इतने सारे कुत्तों से खुद को बचाने में कामयाब रही, अगर यह घटना किसी बच्चे के साथ होती, तो शायद बच्चा इन कुत्तों से अपनी जान नहीं बचा पाता।

Web Title: Watch 15 dogs attack woman showed bravery and chased away the street dog by hitting it with her hand in Hyderabad

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे