Video: हाथी के बच्चे का कुत्ते के साथ खेलने का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, IFS ने ट्वीट कर ये कहा

By अनुराग आनंद | Published: November 27, 2020 12:59 PM2020-11-27T12:59:00+5:302020-11-27T13:02:23+5:30

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने आठ-सेकंड की क्लिप ट्वीट की। इसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा हाथी अपने एक दोस्त कुत्ते के साथ एक जंगल में खेल रहा है। 

Viral Video: baby elephant plays with dog in cute video | Video: हाथी के बच्चे का कुत्ते के साथ खेलने का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, IFS ने ट्वीट कर ये कहा

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsसाजेदा अख्तर नाम की एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर आज हमारा दिन बन गया..ट्विटर पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, यही नहीं इस वीडियो को लोग लाइक, कमेंट के अलावा साझा भी कर रहे हैं।

नई दिल्ली: यदि आपको जानवरों व वन्य जीव से प्यार है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हाथी के बच्चे और कुत्ते के एक साथ खेलने का वीडियो आपको काफी पसंद आएगा। दरअसल, भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने एक हाथी के बच्चे और एक कुत्ते की गतिविधियों की एक छोटी क्लिप ट्वीट की है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

सुशांत नंदा ने जो आठ-सेकंड की क्लिप ट्वीट की, उसमें एक हाथी का बच्चा अपने एक दोस्त और एक कुत्ते के साथ एक जंगल में खेलते हुए देखा गया है। एक बेहद हरे-भरे जंगल में कुत्ता व हाथी के बच्चे को खेलते देखा जा सकता है। इन दोनों के वीडियो को साझा कर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने कहा कि मित्र सभी साइज व शेप में होते हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोगों का कुछ इस तरह प्रतिक्रिया सामने आया-

 

Web Title: Viral Video: baby elephant plays with dog in cute video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे