बच्ची के ऊपर से गुजरी ट्रेन, हुआ करिश्मा- निकली सही सलामत

By भाषा | Published: November 21, 2018 02:32 AM2018-11-21T02:32:02+5:302018-11-21T02:32:02+5:30

ट्रेन की जनरल बोगी में चढ़ने के बाद सोनू को अपना पर्स गायब मिला तो उसने तुरंत उतरने का फैसला किया।

train passed over the child, happened to charisma - got out right | बच्ची के ऊपर से गुजरी ट्रेन, हुआ करिश्मा- निकली सही सलामत

बच्ची के ऊपर से गुजरी ट्रेन, हुआ करिश्मा- निकली सही सलामत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार सुबह चलती ट्रेन से उतरते वक्त मां की गोद से उसकी एक साल की बच्ची ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच जा गिरी। लेकिन वह सही-सलामत पायी गयी। बच्ची के गिरने के बाद मां बेहोश हो गई। 

रेलवे सुरक्षा बल कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रभूषण प्रसाद ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढे दस बजे यह घटना तब घटी जब मथुरा के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के निवासी सोनू व उसकी पत्नी रानू अपनी एक साल की बच्ची साहिबा व दो वर्ष की नायरा के साथ झांसी जाने के लिए हजरत निजामुद्दीन से विशाखापत्तनम जाने वाली समता एक्सप्रेस में चढ़े।

उन्होंने बताया कि ट्रेन की जनरल बोगी में चढ़ने के बाद सोनू को अपना पर्स गायब मिला तो उसने तुरंत उतरने का फैसला किया। लेकिन तब तक ट्रेन चलने लगी थी। परंतु, वह नायरा को लेकर प्लेटफार्म पर उतर पड़ा। इसके तुरंत बाद उसने पत्नी को भी कूदने के लिए कहा। इसी क्रम में बच्ची गिर गयी।

Web Title: train passed over the child, happened to charisma - got out right

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Mathuraमथुरा