Video: रेफरी ने फाइटर के कपड़े ठीक कर उसके स्तन दिखने से बचाए, सामने आया वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 30, 2020 12:35 PM2020-11-30T12:35:03+5:302020-11-30T12:42:58+5:30

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। देखिए किस तरह से फाइटर नोरमा डुमोंट के स्तन दिखने से बचाते नजर आ रहे हैं। 

see viral video: Referee fixes clothes and saves her breasts from appearing | Video: रेफरी ने फाइटर के कपड़े ठीक कर उसके स्तन दिखने से बचाए, सामने आया वीडियो

वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (फाइल फोटो)

Highlightsवीडियो में नोरमा को लड़ने से रोककर जेसन उनका टॉप नीचे की ओर खिसकाते दिख रहे हैं।डुमोंट ने फरवरी के बाद हुई अपनी पहली फाइट में सर्वसम्मत निर्णय से ऐशली एवंस-स्मिथ को हराया।

नई दिल्ली:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जेसन हर्ज़ोग नामक रेफरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ब्राजीलियाई एमएमए फाइटर नोरमा डुमोंट के स्तन दिखने से बचाते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में नोरमा को बॉक्सिंग लड़ने से रोककर जेसन उनका टॉप नीचे की ओर खिसकाते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही जोसन ने नोरमा के कपड़े को खिंसकाने का प्रयास किया वह असहज हो गई।

इसके बाद तुरंत रेफरी ने इस हालात को परखते हुए हालात को सही करने के लिए उसके कपड़े को सही जगह पर लाया। ताकी उनके स्तन न दिखे। बता दें कि इस मैच में डुमोंट ने फरवरी के बाद हुई अपनी पहली फाइट में सर्वसम्मत निर्णय से ऐशली एवंस-स्मिथ को हराया।

इस वायरल वीडियो को सबसे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एमएमए विजुअल नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। इस वीडियो को 29 नवंबर को करीब साढ़े 9 बजे साझा किया गया है।

अब तक इस वीडियो को साढ़ें 6 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। इसके अलावा, इसे 35 लोगों ने रीट्वीट किया है। साढ़ें 4 सौ लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है। 

Web Title: see viral video: Referee fixes clothes and saves her breasts from appearing

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे