कोरोना संकट के बीच एक बेटी ने अपने पुलिस पिता को लिखा दिल छू लेना वाला धन्यवाद पत्र

By प्रिया कुमारी | Published: April 3, 2020 05:06 PM2020-04-03T17:06:42+5:302020-04-03T17:06:42+5:30

हेड कांस्टेबल अनिल कुमार की बेटी जो चौथी क्लास की छात्रा है, अपने पापा और सभी पुलिस कर्मियों को धन्यवाद पत्र लिखा। अनिल कुमार की बेटी ने पत्र में लिखा कि आप पुलिस में काम करते हैं और आप सारा दिन बाहर रहते हैं और लोगों को समझाते हैं कि वो घर से बाहर न निकले और घर में सुरक्षित रहें।

in Corona crisis, head constable anil kumar daughter wrote a touching letter to her father and friends | कोरोना संकट के बीच एक बेटी ने अपने पुलिस पिता को लिखा दिल छू लेना वाला धन्यवाद पत्र

कोरोना संकट के बीच एक बेटी ने अपने पुलिस पिता को लिखा दिल छू लेना वाला पत्र (Photo-twitter)

Highlightsहेड कांस्टेबल अनिल कुमार की बेटी ने अपने पापा के लिए लिखा पत्र।दिल छू लेने वाला ये आपको भी पढना चाहिए।

कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के बाद पुलिस, लोगों को घर पर रहने की अपील कर रही है। ऐसी परिस्थिति में एक पुलिस के लिए घर से बाहर रहना उनके परिवार के लिए बहुत बड़ी चुनौती हो जाता है। इसी बीच हेड कांस्टेबल अनिल कुमार की बेटी ( कक्षा 4 की छात्रा) ने अपने पापा और सभी पुलिस कर्मियों को धन्यवाद पत्र लिखा। अनिल कुमार की बेटी ने पत्र में लिखा कि आप पुलिस में काम करते हैं और आप सारा दिन बाहर रहते हैं और लोगों को समझाते हैं कि वो घर से बाहर न निकले और घर में सुरक्षित रहें। 

इस चार साल की बच्ची ने अपने पिता और पुलिस के लिए पत्र लिखकर उनके हौसले को बढ़ाया है। घर में लोग सुरक्षित रहे इसलिए पुलिस कर्मी घर से बाहर निलके हैं। इस महामारी और कठीन परिस्थिति के बीच पुलिस और डॉक्टर किसी सुपर हीरो से कम नहीं है। सरकार भी ऐसे लोगों के हौसले बढ़ाने के लिए काम करती हैं।

कोरोना वायरस के कारण भारत में 72 लोगों की मौत हो चुकी है। 2567 लोग संक्रमित है। ये वायरस जिस तरीके से फैल रहा है इसे रोकने के लिए हर प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन कबतक ये रुकेगा ये कोई नहीं कह सकता। 
 

Web Title: in Corona crisis, head constable anil kumar daughter wrote a touching letter to her father and friends

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे