बीजेपी की महिला मोर्चा और युवा मोर्चा के नेता का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने बाहर निकाला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 25, 2019 05:36 AM2019-07-25T05:36:35+5:302019-07-25T05:36:35+5:30

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र शौरी ने कहा कि मामला ध्यान में आने के बाद दोनों पदाधिकारियों पर संगठनात्मक कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा पार्टी किसी भी कीमत में अश्लीलता बर्दाश्त नहीं है। दोनों पदाधिकारियों को बीजेपी से बर्खास्त कर दिया गया है। 

himachal pradesh kullu bjp male or female leader sexual video viral | बीजेपी की महिला मोर्चा और युवा मोर्चा के नेता का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने बाहर निकाला

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपुलिस का कहना है कि इस मामले पर अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। ये वायरल वीडियो 12 मिनट का है। वीडियो को देखकर ऐसा लगा है कि ये किसी होटल के बाथरूम में बनाया गया है।

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के दो नेताओं का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी की महिला मोर्चा की एक नेता है और बीजेपी युवा मोर्चा का एक नेता है। वीडियो हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले का है। वायरल वीडियो पर विवाद बढ़ने के बाद पार्टी ने उन्हें निकाल दिया है। 

ये वायरल वीडियो 12 मिनट का है। वीडियो को देखकर ऐसा लगा है कि ये किसी होटल के बाथरूम में बनाया गया है। वेबसाइट न्यूज 18 के मुताबिक, बीजेपी विधायक सुरेन्द्र शौरी ने कहा कि मामला ध्यान में आने के बाद दोनों पदाधिकारियों पर संगठनात्मक कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा पार्टी किसी भी कीमत में अश्लीलता बर्दाश्त नहीं है। दोनों पदाधिकारियों को बीजेपी से बर्खास्त कर दिया गया है। 

पुलिस का कहना है कि इस मामले पर अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। हालांकि अभी ये भी पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां से और किसने वायरल की है। 

Web Title: himachal pradesh kullu bjp male or female leader sexual video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे