ऊंची इमारत से बिना किसी सहारे के फिसलकर ऐसे उतरे बंदर, कलाकारी देखकर हैरान रह गए लोग, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: June 21, 2021 03:45 PM2021-06-21T15:45:53+5:302021-06-21T15:45:53+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था , जिसमें दो बंदर आराम से बिना किसी सहारे के ऊंची इमारत से फिसलते हुए नीचे उतर रहे थे । सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

harsh goenka shares clip of monkeys climbing down buliding fuuny video video goes viral | ऊंची इमारत से बिना किसी सहारे के फिसलकर ऐसे उतरे बंदर, कलाकारी देखकर हैरान रह गए लोग, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबंदरों ने ऊंची इमारत से बिना किसी सहारे उतर दिखाई अपनी स्किल वीडियो में दो बंदर बिना किसी सहारे के आऱाम से नीचे उतरकर भाग जाते हैं सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा - अगली मिशन इंपॉसिबल फिल्म के लिए एकदम फिट रहेंगे

मुंबई : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है । खासकर बंदरों के करतब हम सभी को बहुत पसंद आते हैं । बंदरों की कलाकारी और मासूमियत सभी को पसंद आती है । ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल शेयर किया है , जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि दोनों बंदर कैसे मक्खन की तरह इमारत से फिसलकर नीचे आ रहे हैं । 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि पहले एक बंदर कआ मंजिला ऊंची इमारत से बिना किसी सहारे के स्लिप करते हुए नीचे उतर रहा है। कुछ नीचे बैठा दूसरा बंदर उसको उतरते हुए देखता है और फिर दूसरा बंदर भी पहले बंदर के साथ तेजी से इमारत से फिसलता हुआ नीचे उतरने लगा । दोनों बिना डरे और गिरे आराम से नीचे उतरकर भाग जाते है । सोशल मीडिया पर लोग बंदरों के स्किल की खूब तारीफ कर रहे हैं । 

हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ' जीवन में कुछ सरल चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें आप देखते हैं तो वे आपका दिन बना देती हैं । इस वीडियो को ट्विटर  पर 19 जून को शेयर किया गया था पर अब तक हजारों लोग इसे पसंद कर चुके हैं।

वीडियो में कई लोग बंदर के हैरतअंगेज स्किल्स देखकर दंग रह गए हैं तो वहीं कई लोग बंदर की तुलना स्पाइडर-मैन से कर रहे हैं । वहीं कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ये बंदर अगली मिशन इंपॉसिबल फिल्म के लिए एकदम फिट रहेंगे।
 

Web Title: harsh goenka shares clip of monkeys climbing down buliding fuuny video video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे