'गुजरात में का बा?' गाने वाली नेहा राठौर ने गंदे कंबल के लिए धो दिया रेलवे को, देखिये वी़डियो

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 9, 2022 02:21 PM2022-11-09T14:21:37+5:302022-11-09T14:52:11+5:30

'गुजरात में का बा' गाकर भाजपा की नींद-चैन छीनने वाली नेहा राठौर की नींद रेल सफर के दौरान गंदे कंबल के कारण हराम हो गई। रेलवे की अव्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करते हुए नेहा ने एक वीडियो जारी करके भारतीय रेलवे से अपील की है कि वो सफर कर रहे यात्रियों को साफ कंबल प्रदान करें।

'Gujarat mein ka ba?' Singing Neha Rathore washes railways for dirty blankets, watch video | 'गुजरात में का बा?' गाने वाली नेहा राठौर ने गंदे कंबल के लिए धो दिया रेलवे को, देखिये वी़डियो

फाइल फोटो

Highlights'गुजरात में का बा' गाने वाली भोजपुरी सिंगर नेहा राठौर ने भारतीय रेलवे को जमकर कोसानेहा राठौर का आरोप है कि उन्हें रेलवे सफर में दिया गया कंबल बेहद गंदा और बदबूदार था नेहा का कहना है कि रेलवे साफ-सफाई का ध्यान रखें नहीं तो कोरोना की तरह कोई और बीमारी पनप सकती है

दिल्ली:गुजरात चुनाव से ऐन पहले 'गुजरात में का बा' गाकर भाजपा की नींद-चैन छीनने वाली नेहा राठौर की नींद पूरी रात हराम हो गई क्योंकि वो भारतीय रेल से सफर कर रही थीं। बकौल नेहा रेलवे की ओर से ओढ़ने के लिए दिया गया कंबल इतना गंदा था और बदबू कर रहा था कि सफर से दौरान ठंड भरी रात उन्होंने किसी तरह से काटी और इस परेशानी के लिए उन्होंने रेलवे के उस कंपार्टमेंट से एक वीडियो बनाया और उसे अपने ट्विटर हैंडल से जारी करते हुए रेलवे को खुब खरी-खोटी सुनाई।

नेहा ने ट्वीट करते हुए रेलवे से कहा, "इण्डियन रेलवे अपने कंबल धुलवा लीजिए।"  नेहा राठौर ने बुधवार की सुबह 10.07 बजे इस ट्वीट को किया है और अब तक इस ट्वीट को 1203 बार रिट्वीट किया गया है और 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

कुल जमा 1.47 सेकेंड के इस वीडियो में नेहा अपने फैन्स और इंडियन रेलवे से बीती रात के खौफनाक सफर का ब्योरा पेश कह रही हैं। नेहा बता रही हैं कि वो आजमगढ़ से दिल्ली के लिए चलने वाली कैफियात एक्सप्रेस से दिल्ली आने के लिए अकबरपुर से ट्रेन में सवार हुई थीं।

नेहा ने कहा कि वो पूरी रात नहीं सो पाईं क्योंकि रेलवे की ओर से बेडरोल में दिया गया कंबल इतना गंदा था और बदबू मार रहा था कि उन्हें उसके कारण बहुत ज्यादा परेशानी हुई। थर्ड एसी में उन्हें ठंड तो बहुत ज्यादा लग रही थी लेकिन चूंकि कंबल बिल्कुल भी ओढ़ने लायक नहीं था इस कारण उन्हें बहुत ज्यादा दिक्कत हुई। नेहा ने कहा कि ये केवल उनके लिए परेशानी का मुद्दा नहीं था। वीडियो में वो साथ सफर कर रहे अन्य यात्रियों से भी बात करती हैं और सभी नेहा की शिकायत को सही बता रहे हैं।

वीडियो के अंत में नेहा कहती हैं कि रेलवे को इस दिशा में गंभीरता से सोचना चाहिए नहीं तो कोरोना की तरह कोई और गंभीर बीमारी पनप सकती है क्योंकि सफर के दौरान यात्रियों को इस्तेमाल किया हुआ कंबल दिया जा रहा है। इसलिए रेलवे को खासतौर पर साफ-सफाई का ख्याल रखना चाहिए क्योंकि उनके जरिए लाखों लोग रोजाना सफर करते हैं।

मालूम हो कि गुजरात के मोरबी में बीते 30 अक्टूबर को हुए दर्दनाक पुल हादसे पर विपक्षी दलों के तीखे हमले का सामने कर रही भाजपा को नेहा राठौर की भी उस समझ तगड़ा झटका लगा, जब उन्होंने भोजपुरी गीत 'गुजरात में का बा? के जरिये मोरबी दुर्घटना पर कई गंभीर सवाल खड़े करते हुए भाजपा पर जबरदस्त व्यंग्य किया था।

भोजपुरी की सुपरस्टार गायिका नेहा सिंह राठौर का गीत 'गुजरात में का बा? तेजी से वायरल हुआ था और भाजपा के विरोधी दलों ने नेहा के गाने को ट्वीटर पर शेयर करके भाजपा को घेरा था। गीत में नेहा सिंह राठौर कह रही हैं, "गुजरात में का बा? अरे गुजरात में का बा?, अस्पताल में साफ-सफाई जारी बा, साहेब आने वाले हैं, बस ओही क त्यारी बा। नया-नया स्ट्रेचर बेडशीट, नया-नया कर्मचारी बा, साहेब के स्वागत में लागल मंत्री अ अधिकारी बा। घड़ी बनावे वाला कंपनी पुल क ठेकेदार बा, चौकीदार के राज में देख बढ़ल भ्रष्टाचार बा। अरे इ गुजरात मॉडल त रंगा सियार बा, गुजरात में का बा?"

Web Title: 'Gujarat mein ka ba?' Singing Neha Rathore washes railways for dirty blankets, watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे