पुलिस ने 137 रुपये की दही चोरी होने पर कराया छह लोगों का डीएनए टेस्ट, खर्च हुए हजारों रुपये!

By स्वाति सिंह | Published: December 9, 2018 12:17 PM2018-12-09T12:17:11+5:302018-12-09T12:17:11+5:30

महिला का आरोप था कि उसकी फ्रिज से किसी ने दही चुराकर खा लिया,लेकिन जब उसने इस बात को अपने साथ में रहने वालों से पूछा तो उन्होंने इनकार कर दिया। इस घटना से नाराज महिला सीधे पुलिस के पास पहुंच गई।

DNA tests done by 6 people for stolen curd in fridge, know what is the whole case is See also be | पुलिस ने 137 रुपये की दही चोरी होने पर कराया छह लोगों का डीएनए टेस्ट, खर्च हुए हजारों रुपये!

पुलिस ने 137 रुपये की दही चोरी होने पर कराया छह लोगों का डीएनए टेस्ट, खर्च हुए हजारों रुपये!

ताइवान पुलिस ने एक 137 रुपये की दही चोर को पकड़ने के लिए 42 हजार से ज्यादा पैसे खर्च कर दिए हैं। दरअसल, स्टूडेंट्स होम में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए फिंगर प्रिंट से लेकर डीएनए टेस्ट तक करवा दिया। हालांकि स्थानीय लोगों ने इस बात की काफी आलोचना की है। 

महिला का आरोप था कि उसकी फ्रिज से किसी ने दही चुराकर खा लिया,लेकिन जब उसने इस बात को अपने साथ में रहने वालों से पूछा तो उन्होंने इनकार कर दिया। इस घटना से नाराज महिला सीधे पुलिस के पास पहुंच गई। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए पहले फिंगरप्रिंट की मदद ली। लेकिन जब उससे भी चोर का सुराग नहीं मिला तो पुलिस ने 6 लोगों का डीएनए टेस्ट करवा दिया। जिसके बाद चोर पकड़ा गया। 

गौरतलब है कि डीएनए टेस्ट के लिए अच्छी खासी रकम खर्च करनी पड़ती है। दही चोरी की मामूली सी घटना पर 42 हजार से भी ज्यादा की रकम खर्च कर दिया। जबकि ख़बरों कि मानें तो महिला की चोरी हुई दही की कीमत मात्र 137 रुपये ($1. 92) के बराबर का था। 
 

Web Title: DNA tests done by 6 people for stolen curd in fridge, know what is the whole case is See also be

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे