वायरल हुआ दीपिका-रणवीर का एक और वीडियो, देखें सब्यासाची ने कैसे तैयार किया शादी का लंहगा-शेरवानी

By पल्लवी कुमारी | Published: November 29, 2018 12:44 PM2018-11-29T12:44:50+5:302018-11-29T12:44:50+5:30

Deepika padukone wedding outfit by Sabyasachi: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ने 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी।

Deepika padukone and ranveer singh wedding outfit designer Sabyasachi video viral | वायरल हुआ दीपिका-रणवीर का एक और वीडियो, देखें सब्यासाची ने कैसे तैयार किया शादी का लंहगा-शेरवानी

वायरल हुआ दीपिका-रणवीर का एक और वीडियो, देखें सब्यासाची ने कैसे तैयार किया शादी का लंहगा-शेरवानी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिहं की शादी और रिस्पेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं। इसी दौरान दीपिका के वेडिंग आउटफिट को कैसे बनाया गया है, इसका भी वीडियो सामने आया है। जिसे खुद दीपिका के वेडिंग डिजाइनर सब्यसाची ने शेयर की है। 

डिजाइनर सब्यसाची ने रणवीर सिंह के शेरवानी बनाने की भी वीडियो शेयर की है। दीपिका और रणवीर के शादी जोड़े को देखने के बाद हर कोई ये जानने को बेताब था कि आखिर दीपिका और रणवीर के ये जोड़े तैयार कैसे हुए? 

डिजाइनर सब्यसाची ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दीपिका की सिंधी वेडिंग आउटफिट में  वो 'सदा सौभाग्यवती भव:'  लिखा दुपट्टा, लहंगे के महीन दबका एम्ब्रॉयडरी और गोटा वर्क के मोतिफ्स, कितनी मेहनत और बारीकियों से लगाया गया है। 

वहीं, रणवीर की ब्रोकेड शेरवानी और उन पर लगने वाले बटन जैसी तमाम डिटेलिंग वाली वीडियो भी सब्यसाची ने शेयर की है। दीपिका और रणवीर की ने 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी।  दीपिका और रणवीर ने शादी के बाद तीन रिसेप्शन दिए थे। जिसमें से पहला रिसेप्शन बेंगलूरु में हुआ था। 

मुंबई रिसेप्शन के लिए दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का आउटफिट पहना था। एक दिसंबर को जोड़ी एक और रिसेप्शन होस्ट करने जा रही है। इस रिसेप्सन में बॉलीवुड से लेकर कई अन्य फील्ड के दिग्गजों  शिरकत करेंगे।

English summary :
Deepika Padukone and Ranveer Singh's wedding, reception photos and videos are trending on social media. In the meantime, the video of Deepika Padukone's Wedding Outfit designed by Sabyasachi has been made and shared on Social Media.


Web Title: Deepika padukone and ranveer singh wedding outfit designer Sabyasachi video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे