यूपी की जेल में मिला जहरीला कोबरा, कैदियों में मचा हड़कंप; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: July 11, 2024 01:36 PM2024-07-11T13:36:56+5:302024-07-11T13:39:08+5:30

Snake Found in UP Jail: यह घटना तब हुई जब एक सफाई कर्मचारी ने पुलिस स्टेशन लॉकअप के एक कोने में जहरीले सांप को देखा। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Cobra Found in Ghaziabad jail up Video Goes Viral | यूपी की जेल में मिला जहरीला कोबरा, कैदियों में मचा हड़कंप; वीडियो वायरल

यूपी की जेल में मिला जहरीला कोबरा, कैदियों में मचा हड़कंप; वीडियो वायरल

Snake Found in UP Jail:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित एक जेल में जहरीला सांप मिलने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है वीडियो में काले रंग का कोबरा सांप दिखाई दे रहा है जो फन फैलाकर गुस्से से प्रतिक्रिया दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह साप कही और नहीं बल्कि जेल के भीतर कैदियों के बीच मिला जिससे कैदियों में हड़कंप मच गया। हर कोई अपनी जान बचाने के लिए सांप को जल्द वहां से निकालने की गुहार लगाने लगा।

गौरतलब है कि कोबरा सांप गुरुवार सुबह गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाने में दिखाई दिया। घटना तब हुई जब एक सफाईकर्मी ने थाने के लॉकअप के एक कोने में जहरीला सांप देखा। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। कोबरा को देखते ही सफाईकर्मी ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी, जिससे थाने में हड़कंप मच गया। सांप डिस्पोजेबल चाय के गिलासों के ढेर के पास मिला, जिससे अफरा-तफरी मच गई।

इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने फौरन वन विभाग को इसकी सूचना दी। स्थिति को संभालने के लिए वन विभाग ने एक टीम भेजी। वन विभाग की टीम ने कोबरा को सफलतापूर्वक बचाया और उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया। सौभाग्य से, घटना के समय लॉकअप में कोई बंदी मौजूद नहीं था, जिससे कोई संभावित खतरा टल गया।

Web Title: Cobra Found in Ghaziabad jail up Video Goes Viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे