देखें Video: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से महिला ने आत्महत्या के लिए लगाई छलांग, CISF जवानों ने किया कैच और बच गई जान

By रुस्तम राणा | Published: April 14, 2022 03:20 PM2022-04-14T15:20:19+5:302022-04-14T15:36:57+5:30

यह घटना दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की बताई जा रही है, हालांकि वीडियो से यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला आत्महत्या क्यों करना चाहती थी।

CISF personnel saved life of a girl who jumped from Akshardham Metro Station Watch Video | देखें Video: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से महिला ने आत्महत्या के लिए लगाई छलांग, CISF जवानों ने किया कैच और बच गई जान

देखें Video: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से महिला ने आत्महत्या के लिए लगाई छलांग, CISF जवानों ने किया कैच और बच गई जान

Highlightsमहिला ने सुसाइड के लिए लगा दी मेट्रो स्टेशन के ऊपर से छलांगनीचे कंबल फैलाकर बचाई गई महिला की जान

नई दिल्ली: जाकों राखे साइंया मार सके न कोय... दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से महिला ने आत्महत्या के लिए छलांग लगाई, लेकिन केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवानों उसकी जान बचा ली। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला ने सफेद शर्ट और ब्लैक रंग की ट्राउजर पहनी है। लोग उसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह छलांग लगा देती है। लेकिन नीचे उसे बचाने के लिए कंबल फैलाया गया था, जिसके बाद वह ऊंचाई से कंबल पर गिरती है और उसकी जान बच जाती है।

यह घटना दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की बताई जा रही है, हालांकि वीडियो से यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला आत्महत्या क्यों करना चाहती थी। इस वीडियो को सीआईएसएफ के आधारिक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें लिखा गया है, सेविंग लाइफ... सीआईएसएफ कर्मियों द्वारा त्वरित और विवेकपूर्ण प्रतिक्रिया ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाली एक लड़की की जान बचाई।

Web Title: CISF personnel saved life of a girl who jumped from Akshardham Metro Station Watch Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे