अनुष्का शर्मा ने 88 गेंदों पर बनाए 52 रन! BCCI के ट्वीट पर लोग हुए हैरान, पूछा- 'ये कब हो गया?'

By विनीत कुमार | Published: November 3, 2021 07:50 AM2021-11-03T07:50:29+5:302021-11-03T07:50:29+5:30

बीसीसीआई का एक ट्वीट मंगलवार को खूब चर्चा में रहा। इसमें अनुष्का शर्मा के 52 रन बनाने की बात कही गई थी। जानिए क्या है पूरा मामला।

BCCI Tweets Anushka Sharma scores 52 runs in 88 balls, post gest viral and funny response | अनुष्का शर्मा ने 88 गेंदों पर बनाए 52 रन! BCCI के ट्वीट पर लोग हुए हैरान, पूछा- 'ये कब हो गया?'

अनुष्का शर्मा ने 88 गेंदों पर बनाए 52 रन! बीसीसीआई के ट्वीट पर लोग हुए हैरान (फाइल फोटो)

Highlightsटी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बीच बीसीसीआई का एक ट्वीट हुआ वायरल।बीसीसीआई के इस ट्वीट में हालांकि वर्ल्ड कप का कोई जिक्र नहीं था, अंडर 19 चैलेंजर ट्रॉफी से संबंधित था ये ट्वीट।

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर लगातार चर्चा हो रही है। फैंस निराश हैं। आलम ये है कि अब भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर संदेह है। इन सबके बीच मंगलवार को बीसीसीआई के एक ट्वीट ने फैंस को हैरत में डाल दिया।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि अनुष्का शर्मा ने 88 गेंदों पर 52 रन बनाए। इसमें बताया गया कि अनुष्का ने पांच चौके और एक छक्का जड़ा। साथ ही ट्वीट में अंडर 19 चैलेंजर ट्रॉफी का हैशटैग लगाया गया था। बस फिर क्या था, ट्विटर यूजर्स ने इसे विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जोड़ कर खूब मजेदार कमेंट किए।

बता दें कि बीसीसीआई का य़े ट्वीट अनुष्का शर्मा नाम की भारतीय महिला खिलाड़ी को लेकर था। अनुष्का अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी में इंडिया-बी टीम से खेल रही हैं। ये टूर्नामेंट चार टीमों के बीच खेला जा रहा है। अनुष्का शर्मा इंडिया-बी टीम की कप्तान भी हैं।

बहरहाल, बीसीसीआई के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी और हजारों लाइक इसे कुछ ही घंटों में मिल गए। साथ ही कई मिम्स भी छा गए।

Web Title: BCCI Tweets Anushka Sharma scores 52 runs in 88 balls, post gest viral and funny response

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे