शादी के बाद आसान हुई काम्या पंजाबी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कहा- खर्च की चिंता नहीं, पति से मिला इमोशनल सपोर्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: August 27, 2022 05:21 PM2022-08-27T17:21:40+5:302022-08-27T17:23:02+5:30

काम्या पंजाबी ने 2020 में बिजनेसमैन शलभ डांग से शादी की। एक नए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी, उनके साथ एक बच्चा होने और बहुत कुछ के बारे में बात की। 

Kamya Panjabi says life's easer after marriage does not worry about expenses | शादी के बाद आसान हुई काम्या पंजाबी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कहा- खर्च की चिंता नहीं, पति से मिला इमोशनल सपोर्ट

शादी के बाद आसान हुई काम्या पंजाबी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कहा- खर्च की चिंता नहीं, पति से मिला इमोशनल सपोर्ट

Highlightsकाम्या और शलभ ने फरवरी 2020 में शादी की थी।काम्या की एक 10 साल की बेटी आरा है।काम्या की पहली शादी बंटी नेगी से हुई थी।

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने साल 2020 में बिजनेसमैन शलभ डांग से शादी की थी। ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी थी। वहीं, हाल ही में काम्या अपने हसबैंड के बारे में बात करती हुई नजर आईं। उन्होंने एक नए इंटरव्यू में कहा कि शलभ उन्हें भावनात्मक सहारा देते हैं। काम्या ने यह भी कहा कि दोनों ने एकसाथ बेबी प्लानिंग की बात भी की थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

काम्या और शलभ ने फरवरी 2020 में शादी की थी। काम्या की एक 10 साल की बेटी आरा है। शलभ का अपनी पिछली शादी से इशान नाम का एक बेटा भी है। काम्या की पहली शादी बंटी नेगी से हुई थी। ETimes को दिए इंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने कहा, "मुझे पता है कि मुझे काम नहीं करना है लेकिन मेरा काम मेरा जुनून है और मैं काम करना कभी नहीं छोड़ूंगी, क्योंकि यह मेरे लिए चिकित्सीय है। मैं घर पर नहीं बैठ सकती।"

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, काम शुरू करने के कारण पहले से अलग हैं। पहले घर चलाना है, बेटी की फीस भरनी है जैसे कारण थे। मुझे अपने पति से एक मजबूत भावनात्मक समर्थन मिला है, जो इतने सालों से गायब था। मैं इस तनाव से नहीं सोती या जागती हूं कि मैंने पिछले छह महीनों से काम नहीं किया है। मेरे पति के मेरे जीवन में आने के बाद मेरे भावनात्मक संघर्ष कम हो गए हैं।"

काम्या पंजाबी ने कहा, "शलभ और मैं अक्सर बच्चा पैदा करने की संभावना पर चर्चा करते हैं। हालांकि, फिर मैं एक कदम पीछे हट जाती हूं क्योंकि मैं फिर से इस प्रक्रिया से नहीं गुजरना चाहती। मेरी बेटी (आरा) को अकेले ही पालना काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। लोगों के लिए मुझे स्ट्रॉन्ग कहना आसान है, लेकिन यकीन मानिए, हम दोनों के लिए यह बहुत मुश्किल सफर रहा है।" 

उन्होंने आगे कहा, "जब वह छोटी थी तो उसे छोड़ने और काम पर जाने से मेरा दिल टूट जाता था। मुझे उसे बताना था कि मम्मा को यह सुनिश्चित करने के लिए काम करने की जरूरत है कि आप एक अच्छे स्कूल में जाएं। यह एक कठिन यात्रा और एक लंबा संघर्ष रहा है।" काम्या रेठ, अस्तित्व एक प्रेम कहानी, बनू में तेरी दुल्हन, पिया का घर, मर्यादा: लेकिन कब तक और क्यूं होता है प्यार जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं की वजह से काफी मशहूर हुई हैं। वह कॉमेडी सर्कस के दूसरे सीजन का हिस्सा थीं और उन्होंने बिग बॉस 7 में भाग लिया था।

Web Title: Kamya Panjabi says life's easer after marriage does not worry about expenses

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे