सपना चौधरी के फैन्स ने लाइव शो में किया कुछ ऐसा कि बीच में ही छोड़ना पड़ा परफॉर्मेंस

By पल्लवी कुमारी | Published: April 23, 2018 03:20 PM2018-04-23T15:20:32+5:302018-04-23T15:20:32+5:30

सपना चौधरी इस लाइव शो के दौरान काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थी। उन्होंने क्रीम कलर की ड्रेस पहनी थीं।

Haryanvi dancer sapna choudhary show cut mid way due to uncontrollable crowd | सपना चौधरी के फैन्स ने लाइव शो में किया कुछ ऐसा कि बीच में ही छोड़ना पड़ा परफॉर्मेंस

सपना चौधरी के फैन्स ने लाइव शो में किया कुछ ऐसा कि बीच में ही छोड़ना पड़ा परफॉर्मेंस

फरीदाबाद, 23 अप्रैल:  बिग बॉस 11 फेम और हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी अपने लाइव शो को लेकर इन दिनों हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। लेकिन पिछले शनिवार लाइव शो के दौरान परफॉर्मेंस के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शो छोड़कर भागना पड़ा।

सपना चौधरी इस लाइव शो के दौरान काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थी। उन्होंने क्रीम कलर की ड्रेस पहनी थीं। सपना चौधरी को देखने फरीदाबाद के हुड्डा ग्राउंड में लाखों लोग जमा हुए थे। ग्राउंड खचाखच सपना के फैन्स से भरा हुआ था और इसी बीच सपना ने  अपना परफॉर्मेंस शुरू किया।

सपना को करीब से देखने के लिए उनके फैन्स इतने उतावले हो रहे थे कि वह एकदम स्टेज के पास पहुंच गए थे। भीड़ काफी हद तक सपना के करीब पहुंच गए थे। 

यह भी पढ़ें- सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, लगी सारी अदालती कार्रवाई पर रोक

कड़ी सुरक्षा के  बावजूद सपना के फैन्स उन्हें करीब से करीब देखने के लिए पागल हुए जा रहे थे और भीड़ काफी हद तक सपना की करीब से वीडियो बनाना चाह रहे थे। ऐसे में बीच परफॉर्मेंस में उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा। भीड़ को पुलिस के कंट्रोल से भी बाहर हो गए थे। 

Web Title: Haryanvi dancer sapna choudhary show cut mid way due to uncontrollable crowd

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे