Uttar Pradesh Panchayat elections BJP meeting district level 15 to October 21 villages, chaupals, majors | Uttar Pradesh Panchayat elections: 15 से 21 अक्टूबर तक जिला स्तर पर भाजपा की बैठक, गांव, चौपाल, मजरों तक बनी रणनीति
भाजपा सरकार के निर्णयों, नीतियों तथा जन कल्याणकारी योजनाओं से गांव का विकास और भी अधिक हो सकेगा।

Highlightsभाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बताया कि आगामी 15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक जिला स्तर पर पंचायत चुनाव के निमित्त बैठकें होंगी। मतदाता सूची सर्वस्पर्शी हो इसकी चिंता हम सभी को करनी है ताकि कोई भी व्यक्ति मताधिकार से वंचित न रहे।ब्लाक स्तर तक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों में पंचायत चुनाव की रणनीति को धरातल पर उतारने का काम होगा।

लखनऊः आने वाले पंचायत चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तैयारी में जुट गई है। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर सोमवार को आयोजित बैठक में प्रदेश के शीर्ष नेताओं ने रणनीति तैयार की।

 

भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बताया कि आगामी 15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक जिला स्तर पर पंचायत चुनाव के निमित्त बैठकें होंगी। भाजपा द्वारा सोमवार को जारी बयान के मुताबिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने पंचायत चुनाव के मद्देनज़र पिछले कार्यों की समीक्षा की और सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा तैयार की जा रही मतदाता सूची में सहयोग करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पंचायत चुनाव बैठक में कहा, ''सभी को मतदाता सूची के काम में जुटना है। मतदाता सूची सर्वस्पर्शी हो इसकी चिंता हम सभी को करनी है ताकि कोई भी व्यक्ति मताधिकार से वंचित न रहे। पार्टी सतत प्रवास व संवाद के द्वारा गांव, चौपाल, मजरों तक पहुंचेगी।’’ उन्होंने कहा,‘‘ आगामी दिनों में ब्लाक स्तर तक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों में पंचायत चुनाव की रणनीति को धरातल पर उतारने का काम होगा।’’

भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा, ‘‘भाजपा का कार्यकर्ता जब पंचायत चुनाव में निर्वाचित होगा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार व योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार के निर्णयों, नीतियों तथा जन कल्याणकारी योजनाओं से गांव का विकास और भी अधिक हो सकेगा।

पार्टी पंचायत चुनाव लडे़गी, इसके लिए ज़मीनी कार्य प्रारंभ करना है।’’ उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की शक्ति व सहभागिता से संगठन योजना के अनुसार चुनाव में निश्चित सफलता प्राप्त करेगा। प्रदेश उपाध्यक्ष व पंचायत चुनाव के प्रदेश संयोजक विजय बहादुर पाठक ने विगत दिनों प्रदेश की 18 कमिश्नरी मुख्यालयों पर पंचायत चुनाव को लेकर हुई बैठकों का लेखाजोखा प्रस्तुत किया।

उन्होंने बताया कि 25 अक्टूबर से पूर्व सभी ब्लॉक मुख्यालय पर बैठकें आयोजित कर आगामी कार्ययोजना पर चर्चा होगी। बैठक में प्रदेश सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, भूपेन्द्र चौधरी, रमा शंकर सिंह पटेल तथा,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह, प्रकाश पाल, प्रदेश मंत्री संजय राय, सुभाष यदुवंश सहित पंचायत चुनाव के क्षेत्रीय संयोजक भी उपस्थित रहे। 

Web Title: Uttar Pradesh Panchayat elections BJP meeting district level 15 to October 21 villages, chaupals, majors
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे