कोरोनो वायरसः सीएम गहलोत का प्रश्न- राहुल गांधी सवाल उठाते हैं तो बीजेपी भड़क क्यों जाती है?

By प्रदीप द्विवेदी | Published: July 6, 2020 08:32 PM2020-07-06T20:32:06+5:302020-07-06T20:32:06+5:30

सीएम गहलोत का कहना है कि राहुल गांधी वही कर रहे हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को करना चाहिए- राष्ट्रीय महत्व के मामलों पर जवाब मांगना, सलाह देना और सहयोग करना. उनका कहना है कि कांग्रेस, विपक्ष को चुप कराने के लिए बीजेपी को अपनी चाल में सफल नहीं होने देगी.

Coronavirus lockdown Rahul Gandhi Rajasthan jaipur Question CM Gehlot BJP provoke | कोरोनो वायरसः सीएम गहलोत का प्रश्न- राहुल गांधी सवाल उठाते हैं तो बीजेपी भड़क क्यों जाती है?

राहुल गांधी की यह प्रतिक्रिया भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या रूस से भी ज्यादा हो जाने के एक दिन बाद आई है.

Highlightsराहुल गांधी लगातार पीएम मोदी सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर सवाल उठाते रहे हैं, जिसके कारण बीजेपी नेता असहज महसूस करते रहे हैं.राहुल गांधी ने सोमवार को भी पीएम मोदी के एक वीडियो के साथ ट्विटर पर लिखा- भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी की असफलताओं पर अध्ययन करेगा?

जयपुरः जब भी राहुल गांधी, सरकार की गलत नीतियों पर सवाल उठाते हैं तो बीजेपी के नेता इतने भड़क क्यों जाते हैं? यह प्रश्न है, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का. उनका सवाल यह भी है कि बीजेपी किस तरह का लोकतंत्र चाहती है- जहां कोई भी गलतियों को नहीं देखे और कुछ भी नहीं पूछे?

सीएम गहलोत का कहना है कि राहुल गांधी वही कर रहे हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को करना चाहिए- राष्ट्रीय महत्व के मामलों पर जवाब मांगना, सलाह देना और सहयोग करना. उनका कहना है कि कांग्रेस, विपक्ष को चुप कराने के लिए बीजेपी को अपनी चाल में सफल नहीं होने देगी.

याद रहे, राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर सवाल उठाते रहे हैं, जिसके कारण बीजेपी नेता असहज महसूस करते रहे हैं. राहुल गांधी ने सोमवार को भी पीएम मोदी के एक वीडियो के साथ ट्विटर पर लिखा- भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी की असफलताओं पर अध्ययन करेगा?

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की यह प्रतिक्रिया भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या रूस से भी ज्यादा हो जाने के एक दिन बाद आई है. इधर, सीएम गहलोत ने भी कोरोना संक्रमण को लेकर केन्द्र सरकार को आईना दिखाया है, उन्होंने ट्वीट किया- यह सबसे ज्यादा चिंताजनक है कि भारत अब कोरोनो वायरस को लेकर दुनिया के तीसरे सबसे प्रभावित देश के तौर पर रूस से आगे निकल गया है. भारत सरकार को एक जागरूकता अभियान शुरू करना चाहिए, जैसे राज्य सरकार ने राजस्थान में किया है!

Web Title: Coronavirus lockdown Rahul Gandhi Rajasthan jaipur Question CM Gehlot BJP provoke

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे