अपनी बायोपिक में विराट कोहली निभाना चाहते हैं लीड रोल, रख दी ये एक शर्त

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रिकॉर्ड्स के मामले में दिग्गज क्रिकेटर्स को पछाड़ दिया है। आलम ये है कि उनकी तुलना डॉन ब्रैडमैन और सचिन तेंदुलकर जैसे महानतम खिलाड़ियों से होने लगी है। अक्सर लीजेंड्स पर बायोपिक बनाई जाती रही है।

भारतीय फैंस भी चाहते हैं कि कोहली पर भी कुछ ऐसा ही उन्हें देखने को मिले।

फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि कोहली खुद पर बायोपिक को लेकर सहमत हैं।

यहां तक कि वह इसमें लीड रोल करने को तैयार हैं, लेकिन उन्होंने इसके साथ ही एक शर्त भी रख दी है।

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कोहली से इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान पूछा कि वह अपनी बायोपिक में किसे देखना चाहते हैं? इस पर कोहली ने बताया कि वह खुद ही अपनी बायोपिक में लीड रोल करना चाहेंगे, अगर उनके साथ वाइफ अनुष्का शर्मा भी हों तो। उन्होंने कहा, ''अनुष्का के साथ मैं जरूर अपनी बायोपिक में काम करना चाहूंगा।''

उन्होंने आगे कहा, ''मुझसे बेहतर मेरा किरदार कौन निभा सकता है। मुझे नहीं लगता कोई मेरे किरदार को मेरी तरह निभा सकता है। बायोपिक में मुझे खुद ही अपना किरदार निभाना होगा और अनुष्का भी इसमें होंगी।''

5 नवंबर 1988 को दिल्ली में जन्मे विराट कोहली 86 टेस्ट की 145 पारियों में 10 बार नाबाद रहते 7240 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 27 शतक, 22 अर्धशतक और 7 दोहरे शतक जड़े हैं।

बात अगर 248 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 39 बार नाबाद रहते हुए विराट 11867 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में कोहली 43 सेंचुरी और 58 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय में कोहली 82 मुकाबलों में 24 अर्धशतक की मदद से 2794 रन बना चुके हैं।