रविंद्र जडेजा के कारण जा सकती थी रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे की जान, हिटमैन ने किया दिलचस्प खुलासा

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की मस्‍ती ने भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा और अजिंक्‍य रहाणे को करीब से मौत दिखा दी थी

खुद रोहित ने इसका खुलासा किया. वीयू इंडिया यूट्यूब चैनल पर रोहित और रहाणे के एक पुराने इंटरव्‍यू में जडेजा का यह किस्‍सा सामने आया.

इस इंटरव्‍यू में रहाणे और रोहित ने साउथ अफ्रीका में परिवार संग जंगल सफारी को भी याद किया. रहाणे ने इंटरव्‍यू में कहा कि सफारी पर वो और रोहित अपनी अपनी पत्नी के साथ और जडेजा गए थे.

रहाणे ने पहले कहा था कि वो चीता वॉकिंग करने गए. उन्‍हें लगा कि दो तीन चीते होंगे और वें सब उन चीतों के पीछे चलेंगे. मगर जंगल पहुंचने पर नजारा कुछ और ही दिखा.

उनसे करीब 20 से 25 मीटर की दूरी पर दो चीतों ने शिकार किया था और वो उसे खाने में व्‍यस्‍त थे.

भी रोहित ने कहा कि जडेजा के साथ कहीं नहीं जाना चाहिए. वो बहुत क्रेजी हैं.

रोहित ने कहा कि जब चीता खाना खा रहे थे, तब उन्‍हें परेशान नहीं करना चाहिए, मगर जडेजा ने वहां अजीब शोर मचाना शुरू किया और उसे बुलाने लगे.रोहित ने कहा कि इस वजह से चीता उनकी तरफ घूम गया और देखने लगा.

सलामी बल्‍लेबाज ने बताया कि उन्‍होंने जडेजा को मना करते हुए कहा था कि भाई ये क्‍या कर रहे हो, हम लोग जंगल में हैं और उन्‍हें पता चला तो हमें दो मिनट में ही उठाकर ले जाएंगे. रोहित ने कहा कि उस पल, सिर्फ वही जानते हैं कि उन पर क्‍या गुजर रही थी. उन्‍होंने गुस्‍से में जडेजा की तरफ देखा और लगा कि उन्‍हें पीट दें.